देश
क्या केन्द्रीय मंत्री जुएल ओराम के आग्रह के बाद दिल्लीप राय भाजपा में होंगे शामिल?
By Swadesh | Publish Date: 13/4/2019 4:23:27 PM
क्या केन्द्रीय मंत्री जुएल ओराम के आग्रह के बाद दिल्लीप राय भाजपा में होंगे शामिल?

भुवनेश्वर। केन्द्रीय मंत्री जुएल ओराम ने शनिवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री दिल्लीप राय से अनुरोध किया कि वह भारतीय जनता पार्टी में लौटें तथा पार्टी के लिए कार्य करें । ओराम ने शनिवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि दिल्लीप राय द्वारा उठाये गये मुद्दों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने स्वीकार कर लिया है। ब्राह्मणी नदी पर दूसरे पुल के निर्माण का कार्य शीघ्र होने वाला है। इसी तरह राउरकेला में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का काम भी शुरू होने वाला है । ऐसे में राय को भाजपा में लौट आना चाहिए तथा पार्टी के लिए कार्य करना चाहिए। 

उल्लेखनीय है दिल्लीप राय ने कुछ माह पूर्व भाजपा से त्यागपत्र दे दिया था । उन्होंने कहा कि था ब्राह्मणी नदी पर दूसरा पुल व राउरकेला में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल निर्माण के मामले में केन्द्र सरकार ने कुछ नहीं किया लेकिन दो दिन पूर्व ही दिल्लीप राय ने ट्विट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की थी और कहा था कि इन दोनों परियोजनाओं के लिए काम शुरू होने वाला है। 
 
तभी से यह कयास लगाये जा रहे थे कि दिल्लीप राय की भाजपा में वापसी हो सकती है । उल्लेखनीय है कि आगामी 18 अप्रैल को सुंदरगढ़ लोकसभा व राउरकेला विधानसभा सीट पर चुनाव होने वाले हैं । दिल्लीप राय राउरकेला सीट से पिछली बार भाजपा से विधायक के रूप में चुने गये थे। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS