देश
राहुल गांधी के लिए हिन्दुस्तान में कोई जगह नहीं है: उद्धव ठाकरे
By Swadesh | Publish Date: 13/4/2019 6:54:30 PM
राहुल गांधी के लिए हिन्दुस्तान में कोई जगह नहीं है: उद्धव ठाकरे

मुंबई। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा कि राहुल गांधी देशद्रोहियों की तरफदारी करते हैं। इसलिए उनके लिए हिन्दुस्तान में कोई जगह नहीं होनी चाहिए। ठाकरे ने यह बात शनिवार को खामगांव में भाजपा- शिवसेना गठबंधन के उम्मीदवार प्रतापराव जाधव के समर्थन में आयोजित जनसभा में कही। 

ठाकरे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष किया। कहा कि कांग्रेस पार्टी कहती है कि धारा 370 समाप्त नहीं करेंगे। बल्कि देशद्रोह की धारा को समाप्त करेंगे। उन्होंने यहां जनसभा में लोगों से पूछा कि क्या यह ठीक है? कहा कि राहुल गांधी केवल वोट के लिए इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं और शरद पवार मूकदर्शक बने हुए हैं। पवार को राहुल गांधी का जोरदार विरोध करना चाहिए था। 
 
उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल माफिया दाऊद इब्राहिम को कांग्रेस में शामिल कर उसे दाऊद जी कह संबोधित कर सकते हैं। इसलिए आम जनता को राहुल गांधी व शरद पवार दोनों से सावधान रहने की जरूरत है। उद्धव ने कहा कि कुछ लोग सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहे हैं। नरेंद्र मोदी ने दो बार सर्जिकल स्ट्राइक किया। इस पर कोई शक न करें। शौर्य का सबूत नहीं मांगा जाना चाहिए। 
 
उद्धव ठाकरे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी व शिवसेना में कभी प्यार, कभी तकरार चलती रहती है। लेकिन आम जनता के हित के लिए वह दोनों साथ मिलकर काम कर रही हैं। इसलिए भाजपा -शिवसेना के कार्यकर्ता साथ मिलकर कांग्रेस व राकांपा को पराजित करने के लिए काम करें। 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS