देश
मजबूत सरकार के लिए नरेंद्र मोदी को चुनें-अनुप्रिया पटेल
By Swadesh | Publish Date: 2/5/2019 3:59:27 PM
मजबूत सरकार के लिए नरेंद्र मोदी को चुनें-अनुप्रिया पटेल

बलरामपुर। आतंकवाद, भ्रष्टाचार और भुखमरी आदि से निजात दिलाने के लिए मजबूत सरकार की आवश्यकता है जो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा ही संभव है। उक्त बातें गुरुवार को केन्द्रीय मंत्री एवं अपना दल (एस) की नेता अनुप्रिया पटेल ने जनपद के शिवपुरा मोहनलाल रामलाल इन्टर कालेज के प्रांगण में आयोजित चुनावी जनसभा को सम्बोधित में कही। 

 
भाजपा उम्मीदवार दद्दन मिश्रा के पक्ष में वोट की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में निरन्तर आगे बढ़ रहा है। आतंकी मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करने के लिए दस वर्षों से मांग चल रही थी जो नरेंद्र मोदी के कूटनीतिक प्रयास के चलते पूरा हो गया। 
 
अनुप्रिया पटेल ने कहा कि पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करने के लिए बराबर मांग कर रहे थे। अब मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दिया गया है। यह भारत की बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि 38 सीट जीतकर प्रधानमंत्री नहीं बन सकते तो 272 सांसद कैसे पैदा कर पाएंगे। मोदी जी ने बिना किसी भेदभाव के देश के पांच लाख गरीबों को आयुष्मान भारत योजना के तहत स्वास्थ्य बीमा योजना का लाभ दिया। 30 लाख महिलाओं को एलपीजी गैस कनेक्शन देकर महिलाओं के जीवन सुधार का कार्य किया है। 
 
जनसभा को सम्बोधित करते हुए केन्द्रीय वित्त राज्य मंत्री शिव प्रताप शुक्ला ने कहा कि 70 वर्ष से देश को लूटने वाले लोग आज मोदी हटाओ का नारा लगा रहे हैं । जब कांग्रेस की सरकार थी तब तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा था कि भारत सरकार द्वारा एक रुपये भेजने पर गांव तक 15 पैसा पहुंच पाता है बाकी पैसा रास्ते में ही अटक जाता है। 
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के 34 करोड़ लोगों का जन धन योजना के तहत खाते खुलवाए जिसमें सीधे पैसे गरीबों के पास पहुंच जाते हैं। इसके अलावा कई ऐसी योजनाएं संचालित की गई हैं, जिसका सीधा लाभ देश की जनता को मिल रहा है 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS