देश
वोट नहीं हेराफेरी से चुनाव जीतना चाहती है तृणमूल: भाजपा
By Swadesh | Publish Date: 6/5/2019 2:33:18 PM
वोट नहीं हेराफेरी से चुनाव जीतना चाहती है तृणमूल: भाजपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल में चुनाव जीतने के लिए हर हथकंडा अपना रही है। वह वोट से नहीं, हेराफेरी से चुनाव जीतना चाहती है। 
 
दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पर प्रेसवार्ता करते हुए केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पश्चिम बंगाल में आज हो रहे मतदान में भी कई जगहों से हिंसा की सूचना मिल रही है। तृणमूल कांग्रेस के गुंडे ममता बेनर्जी के इशारे पर हिंसा कर रहे हैं और विपक्षियों को वोट करने से रोक रहे हैं। 
 
जावड़ेकर ने कहा कि पिछली बार के मतदान में पार्टी नेता बाबुल सुप्रियो की गाड़ी को निशाना बनाया गया था। इस बार बराकपुर में भाजपा प्रत्याशी अर्जुन सिंह को बुरी तरह पीटा गया है। तृणमूल के नेता पोलिंग एजेंटों को मतदान केन्द्र में घुसने नहीं दे रहे हैं। तृणमूल के कार्यकर्ता लोगों के साथ मतदान केन्द्र में जाकर उनके स्थान पर बटन दबा रहे हैं।
 
उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग ने भाजपा ने कई शिकायतें की हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। बराकपुर के एसपी के तबादले का अनुरोध किया गया था। इसी के चलते आज बराकपुर में हिंसा हुई है। ममता और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस वोट से नहीं बल्कि हेराफेरी से चुनाव कराना चाहती है। पार्टी मांग करती है कि बराकपुर में दोबारा चुनाव कराए जाए। 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS