देश
टीआरएस के सहयोग से एमआईएम के नेता कर रहे गुंडागर्दी: भाजपा
By Swadesh | Publish Date: 8/5/2019 4:36:18 PM
टीआरएस के सहयोग से एमआईएम के नेता कर रहे गुंडागर्दी: भाजपा

हैदराबाद। अम्बरपेट के निकट हिंसा, विधायक राजा सिंह की गिरफ्तारी और उनसे पुलिस के अभद्र बर्ताव का लेकर तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी के अध्‍यक्ष डॉ के. लक्ष्मण ने राज्‍य के गृह मंत्री से मोहम्मद महमूद अली से मुलाकात की। उन्‍होंने अंबरपेट फ्लाई ओवर और रोड विस्तार पर विवाद पर आवश्यक कदम उठाने की मांग की। प्रदेश अध्यक्ष  ने आरोप लगाया क‍ि तेलंगाना राष्ट्र समिति के सहयोग के बल पर ही एमआईएम के नेता गुंडागर्दी पर उतर आए हैं। पुलिस भी एमआईएम का सहयोग कर रही है।

गृह मंत्री से मुलाकत के बाद लक्ष्मण ने मीडि‍या को बताया क‍ि अंबरपेट की घटना को लेकर पुलिस आयुक्त और पुलिस कर्मचारी ने विधायक टी राजा सिंह के साथ अभद्र व्‍यवहार किया है। उन्‍होंने बताया क‍ि पुराने शहर से आये कुछ लोगों ने अंबरपेट के स्थानीय लोगों पर पथराव किया है।
 
प्रदेश अध्यक्ष ने प्रशासन से सवाल किया क‍ि  गिराए गए मलबे के निकट मजलिस (एमआईएम) के विधायक को पुलिस ने नमाज़ पड़ने की अनुमति क्‍यों दी। ज़मीन के मालिक को सरकार की ओर से मुआवजा मिलने के बाद भी एमआईएम के नेताओं ने बाहर से आये व्यक्तियों उस जमीन पर नमाज पढ़ी और पुलिस मूकदर्शक बन कर देखती रही।
 
भाजपा अध्यक्ष ने विधायक पर हमला करने वाले सीपी, पुलिस के अलावा एमआईएम के नेता पाशा खादरी और वक्फ बोर्ड के चेयरमैन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का भी गृहमंत्री से आग्रह किया है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS