देश
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शीला दीक्षित के समर्थन में किया रोड शो, बोली- मैं दिल्ली की बेटी...
By Swadesh | Publish Date: 9/5/2019 10:11:58 AM
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने शीला दीक्षित के समर्थन में किया रोड शो, बोली- मैं दिल्ली की बेटी...

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बुधवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर-पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार और तीन बार दिल्ली की मुख्यमंत्री रहीं शीला दीक्षित के समर्थन में रोड शो किया। 

 
प्रियंका गांधी का यह रोड शो सीलमपुर के ब्रह्मपुरी पुलिया से शुरू होकर यमुना विहार डीटीसी बस डिपो पर समाप्त हुआ। इस दौरान प्रियंका गांधी ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि एक दिल्ली की लड़की आपको खुली चुनौती दे रही है। चुनाव के आखिरी दो चरण नोटबंदी और जीएसटी पर लड़िए, महिलाओं की सुरक्षा पर लड़िए और उन वादों पर लड़िए जो आपने देश के नौजवानों से झूठे वादे किए। धोखा दिया उन पर लड़िए। 
 
प्रियंका ने कहा कि उनकी स्थिति उन बच्चों की तरह है जो अपना होमवर्क नहीं करते हैं और स्कूल आते हैं। जब टीचर उनसे पूछते हैं तो वे कहते हैं, 'क्या करूं, नेहरू जी ने मेरा पर्चा ले लिया, छुपा दिया। मैं क्या करूं इंदिरा जी ने मेरे होमवर्क के कागज की किश्ती बाना दी और किसी पानी में डुबा दी।
 
प्रियंका ने  कहा, 'मैंने कई होर्डिग देखे हैं, जिनपर लिखा है कि भाजपा सरकार मतदाताओं के दिल में है। लेकिन मैं आपको बता दूं कि मैं दिल्ली की बेटी हूं। मैं दिल्ली में पली-बढ़ी हूं, जबकि मोदीजी बस यहां आए हैं। मोदीजी को नहीं, यह मुझे पता है कि दिल्ली के नागरिक क्या चाहते हैं।'
 
आपको बता दें की दीक्षित के मुकाबले भाजपा के सांसद मनोज तिवारी और आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार दिलीप पांडेय मैदान में हैं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS