देश
काले हैं तो क्या हुआ, गरीबों के रखवाले हैं मोदीः भाजपा
By Swadesh | Publish Date: 11/5/2019 6:39:20 PM
काले हैं तो क्या हुआ, गरीबों के रखवाले हैं मोदीः भाजपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवक्ता संबित पात्रा ने शनिवार को कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोलते हुए कहा कि ‘मोदी जी काले हैं तो क्या हुआ, गरीबों के रखवाले’ हैं । उन्होंने सिद्धू के एक बयान का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना ‘काले अंग्रेज’ से करते हैं तो उन्हें बताना चाहिए कि क्या सोनिया गांधी हिंदुस्तानी हैं। पात्रा ने कहा कि 23 मई को चुनाव के नतीजे आने के साथ ही सिद्धू और कांग्रेस नेताओं पर से इटालियन रंग उतर जाएगा।

भाजपा मुख्यालय में शनिवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि सिद्धू ने अब तक सैम पित्रोदा के उस बयान पर कोई टिप्पणी नहीं की, जिसमें उन्होंने 1984 के सिख दंगों को ‘हुआ तो हुआ’ बताया था।
 
उल्लेखनीय है कि सिद्धू ने मध्यप्रदेश के इंदौर में आयोजित एक जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने अपने बयान में भाजपा और मोदी की तुलना 'काले अंग्रेजों' से की थी। 
 
इसके अलावा टाइम पत्रिका में प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ लिखे एक लेख पर भी टिप्पणी करते हुए पात्रा ने कहा कि पत्रिका में पाकिस्तानी लेखक ने लेख लिखा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी लेखक की मंशा मोदी की छवि को खराब करना है और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी उस लेख को ट्वीट कर रहे हैं।
 
भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू अभी तक सैम पित्रोदा के 1984 सिख दंगों पर दिए बयान को लेकर कुछ क्यों नहीं बोले? पात्रा ने 'टाइम' पत्रिका में पीएम मोदी के खिलाफ लिखे लेख पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि पाक लेखक इस लेख के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को धूमिल करने का काम कर रहे हैं और राहुल गांधी इसे ट्वीट कर रहे हैं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS