देश
मैं चुनाव नहीं लड़ने के अपने रुख पर कायम हूं: सिद्धारमैया
By Swadesh | Publish Date: 14/5/2019 4:25:33 PM
मैं चुनाव नहीं लड़ने के अपने रुख पर कायम हूं: सिद्धारमैया

हुब्बल्ली। कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन सरकार की समन्वय समिति के अध्यक्ष सिद्धारमैया ने स्पष्ट किया है कि वह भविष्य में चुनाव नहीं लड़ने के अपने रुख पर कायम हैं। यहां हुब्बल्ली में उन्होंने कहा कि जनसभाओं में लोग कह रहे हैं कि मुझे मुख्यमंत्री बनना चाहिए तो उनकी प्रतिक्रिया में यदि मैं लोगों से कहूं कि मैं मुख्यमंत्री बन सकता हूं तो इसमें गलत क्या है।

 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता अपने विचार व्यक्त करते हैं, तो क्या गलत है? मैं जेडीएस के प्रदेश अध्यक्ष एच विश्वनाथ की टिप्पणियों के बारे में सार्वजनिक रूप से चर्चा नहीं करूंगा। हम समन्वय समिति की बैठक में इसपर चर्चा करेंगे। उन्होंने कहा कि बीएस येदियुरप्पा लोगों के दृष्टिकोण में हंसी का पात्र होंगे, यदि वह बार-बार कहते हैं कि वह फिर से मुख्यमंत्री होंगे क्योंकि उन्हें मौका मिला था लेकिन बहुमत साबित नहीं कर पाए थे।
 
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस और जेडीएस के नेताओं के बीच सिद्धारमैया को मुख्यमंत्री बनने को लेकर जुबानी जंग जारी है। जेडीएस के प्रदेश अध्यक्ष एच विश्वनाथ ने सवाल किया था कि सिद्धारमैया ने राज्य के मुख्यमंत्री रहते ऐसा क्या किया कि उन्हें फिर से मुख्यमंत्री बनना चाहिए। 
 
विश्वनाथ ने ऐसी मांग को 'चमचागीरी' करार दिया था, जिस पर सिद्धारमैया ने ट्वीट किया कि वह विश्वनाथ के ईर्ष्या भरे इस बयान को समन्वय समिति में उठाएंगे। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS