Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
देश
मैं फिर प्रधानमंत्री बन विकास की गंगा लेकर आपके बीच आऊंगा: पीएम मोदी
By Swadesh | Publish Date: 15/5/2019 3:05:55 PM
मैं फिर प्रधानमंत्री बन विकास की गंगा लेकर आपके बीच आऊंगा: पीएम मोदी

पटना। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के पालीगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोगों से भावनात्मक अपील करते हुए कहा कि आज यह मेरी आखिरी चुनावी सभा है। अंतिम सभा में आप सबों का आशीर्वाद चाहता हूं। इसके बाद भी प्रधानमंत्री पद को सेवा भाव से स्वीकार करते हुए मैं एक बार फिर विकास की गंगा लेकर आपके बीच आऊंगा।

 
प्रधानमंत्री ने लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद पालीगंज में बिहार की 10 वीं आखिरी चुनावी सभा में कहा कि बिहार ने हर पल मेरा साथ दिया है। मैं सिर झुकाकर आप सभी का धन्यवाद करना चाहता हूं। पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय के कृषि फार्म में आयोजित चुनावी सभा में जुटी भीड़ देखकर पीएम गदगद हो गये। उन्होंने कहा कि मैं यह नजारा देखकर अभिभूत हूं। यह नजारा अद्भुत है। इतनी गर्मी में आप हमें सुनने के लिए उपस्थित हुए, आपके इस प्यार के लिए मैं आभार व्यक्त करता हूं और बिहार के मतदाताओं को झुककर सलाम करता हूं। पीएम ने कहा कि आपकी उपस्थिति यह बताने के लिए काफी है कि मैं बिहार नहीं भी आता तो भी आप बीजेपी के प्रत्याशी को जीत दिलाकर हमारा हाथ मजबूत करते। 
 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने राजनीतिक विरोधियों पर जमकर हमला बोला और कहा कि महा मिलावटी लोग दिल्ली में एक मजबूर सरकार का सपना पाले हुए हैं। लेकिन उनकी उम्मीदों पर देश ने पानी फेर दिया है। अब इनके पास दो ही मुद्दे हैं। मोदी की छवि खराब करो और मोदी को हटाओ। ये लोग केवल नकारात्मकता से भरे हुए लोग हैं। इनको अहसास नहीं कि मोदी यहां 120 करोड़ लोगों के आशीर्वाद से है। आज हमें गाली दी जा रही है और चुन चुन कर गाली दी जा रही है। इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। मैं देश की सेवा पूरी निष्ठा के साथ करता रहूंगा। 
 
उन्होंने कहा कि आज मोदी को हटाने के लिए सारे भ्रष्टाचारी एक हो गये हैं। यह महामिलावटी लोग किसी भी तरह से मोदी को हटाना चाहते हैं, लेकिन उनके मंसूबे पूरे नहीं होने वाले हैं। उन्होंने कहा कि मैं पीएम के रूप में नहीं ,एक कार्यकर्त्ता के रूप में आपके बीच आया हूं । जनता जनार्दन है और मुझे यह पद दिया है और मुझे पूरा विश्वास है कि एकबार फिर आपका प्यार इस कार्यकर्त्ता को मिलेगा। 
 
उन्होंने कहा कि  मेरा सीएम और पीएम के रूप में दो दशक का कार्यकाल रहा है। जनता ने मुझे हमेशा भरपूर प्यार दिया। उन्होंने पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रामकृपाल यादव के समर्थन में लोगों से वोटिंग की अपील की और कहा कि यहां की जनता पर मुझे पूरा भरोसा है कि सही उम्मीदवार को ही चुनेगी। 
 
सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान,राधा मोहन सिंह ,रवि शंकर प्रसाद,गिरिराज सिंह,उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, बिहार के मंत्री नंदकिशोर यादव,प्रेम कुमार, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय, संसद सीपी ठाकुर, सांसद आर के सिन्हा, जहानाबाद के जदयू प्रत्याशी चंद्रेश्वर प्रसाद चंद्रवंशी और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सम्राट चौधरी भी मौजूद थे। 
 
प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से सभा स्थल पर उतरे। मंच पर उपस्थित पाटलिपुत्र के भाजपा प्रत्याशी राम कृपाल यादव ने भारत माता की जय के नारे लगाए।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS