ब्रेकिंग न्यूज़
उप्र विधानसभा: मुख्यमंत्री बोलते रहे, विपक्षी बेल में पहुंचकर नारेबाजी करते रहे, विधानसभा स्थगितरोज वैली चिटफंड घोटाला मामले में अभिनेता प्रसनजीत से पूछताछचांद तारा के निशान वाले हरे रंग के झंडे पर दो हफ्ते में जवाब दे केन्द्रप्रधानमंत्री ने लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए जनता से मांगे सुझावसोनभद्र नरसंहार में घायलों का हालचाल लेने बीएचयू ट्रॉमा सेन्टर पहुंची प्रियंका वाड्राएनआरसी की समय सीमा बढ़ाने का अनुरोधअमेरिकी नेवी ने स्ट्रेट ऑफ होर्मुज क्षेत्र में ईरान का ड्रोन गिरायाभाई पर आयकर की कार्रवाई से मायावती बिफरी, कहा-वंचितों को दबाने का प्रयास कर रही भाजपा
देश
ट्रायल कोर्ट से मिली जमानत रद्द करने की ईडी की मांग पर हाईकोर्ट का गौतम खेतान को नोटिस
By Swadesh | Publish Date: 15/5/2019 3:53:20 PM
ट्रायल कोर्ट से मिली जमानत रद्द करने की ईडी की मांग पर हाईकोर्ट का गौतम खेतान को नोटिस

नई दिल्ली। दिल्ली हाईकोर्ट ने अगस्ता वेस्टलैंड मामले के आरोपित और काले धन के मामले में गिरफ्तार वकील गौतम खेतान को ट्रायल कोर्ट की ओर से मिली जमानत को निरस्त करने की मांग करने वाली प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की याचिका पर सुनवाई करते हुए गौतम खेतान को नोटिस जारी किया है। कोर्ट ने 18 जुलाई तक जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया है।

ईडी ने याचिका दायर कर कहा है कि गौतम खेतान काफी प्रभावशाली व्यक्ति है और वो गवाहों को प्रभावित कर सकता है और साक्ष्यों के साथ छेड़छाड़ कर सकता है। ईडी ने दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट द्वारा पिछले 16 अप्रैल को गौतम खेतान को दी गई जमानत को निरस्त करने की मांग की है। 
 
16 अप्रैल को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने गौतम खेतान को 25 लाख रुपए के मुचलके और दो इसी मूल्य के जमानतियों पर जमानत दी थी। कोर्ट ने गौतम खेतान को निर्देश दिया कि वे गवाहों को प्रभावित करने या साक्ष्यों को नष्ट करने की कोशिश नहीं करेंगे। चार मई को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने इस मामले में गौतम खेतान की पत्नी रितू खेतान को भी जमानत दे दी थी। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS