ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर जूलियो बापतिस्ता ने लिया संन्यास
By Swadesh | Publish Date: 24/5/2019 3:21:48 PM
ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर जूलियो बापतिस्ता ने लिया संन्यास

रियो डी जनेरियो। ब्राजील के दिग्गज फुटबॉलर जूलियो बापतिस्ता ने पेशेवर फुटबाल से संन्यास ले लिया है। 34 वर्षीय बातपिस्ता का पेशेवर करियर करीब दो दशक तक चला। 

 
उन्होंने पिछले एक साल में कोई भी मैच नहीं खेला था। बापतिस्ता ने सोशल मीडिया के जरिए अपने सन्यास की घोषणा की। बापतिस्ता ने ट्वीट किया, "शीर्ष स्तर पर 20 वर्षो तक फुटबाल खेलने के बाद अब हटने का समय आ गया है। मैं एक खिलाड़ी के रूप में अपने करियर को समाप्त करने की घोषणा करता हूं।" 
 
 बापतिस्ता ने कहा, "मैं उन सभी का आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने मेरे सपने को पूरा करने में मेरी मदद की। सभी को धन्यवाद।' 
 
उन्होंने वर्ष 2000 में ब्राजील के क्लब साउ पाउलो से एक मिडफील्डर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की और रियल मेड्रिड, सेविला, आर्सेनल और एएस रोमा जैसे शीर्ष क्लबों से खेले। ब्राजील के लिए भी बापतिस्ता ने 47 मैच खेले। उन्होंने आखिरी बार 2010 विश्व कप में अपने देश की जर्सी पहनी थी। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS