ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
इगोर स्टीमक ने अभ्यास शिविर से 6 और खिलाड़ियों को किया रिलीज
By Swadesh | Publish Date: 30/5/2019 6:29:30 PM
इगोर स्टीमक ने अभ्यास शिविर से 6 और खिलाड़ियों को किया रिलीज

नई दिल्ली। भारतीय वरिष्ठ राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमक ने यहां चल रहे तैयारी शिविर से छह खिलाड़ियों के एक और बैच को रिलीज कर दिया है।

 
रिलीज किये गए खिलाड़ियों के दूसरे बैच में नारायण दास, सलाम रंजन सिंह, धनपाल गणेश, रोलिन बोरगेस और कोमल थाल शामिल हैं। इसके अलावा सेंट्रल डिफेंस में खेलने वाले अनवर अली (जूनियर) को भी चोट के कारण बाहर कर दिया गया है।
 
21 मई को शुरू होने वाले इस शिविर में शुरूआत में 37 खिलाड़ी शामिल थे, लेकिन अब केवल 25 बचे हैं। इससे पहले स्टीमक ने 27 मई को छह खिलाड़ियों को बाहर किया था, जिसमें विशाल कैथ, जर्मनप्रीत सिंह, नंदा कुमार, रेडीम तलांग, बिक्रमजीत सिंह और सुमित पासी शामिल थे।
 
बता दें कि 23 खिलाड़ियों की अंतिम सूची पांच से आठ जून के बीच आयोजित किंग्स कप के लिए टीम के थाईलैंड प्रस्थान करने से पहले होगी।
 
स्टीमक ने कहा कि कोच के लिए खिलाड़ियों को बाहर करना हमेशा कठिन निर्णय होता है। हम अब तक खिलाड़ियों की प्रतिबद्धता से खुश हैं और उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया है।वे भावुक हैं, उत्साहित हैं, और दैनिक आधार पर स्पष्ट प्रगति कर रहे हैं।
 
उल्लेखनीय है कि क्रोएशियाई फुटबॉल टीम के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी को पिछले ही महीने भारतीय फुटबॉल टीम का कोच नियुक्त किया गया। भारत ने इससे पहले 1977 और 1981 में किंग्स कप में हिस्सा लिया था। भारत अपना पहला मैच 5 जून को कुराकाओ से खेलेगा जबकि उसी दिन मेजबान थाईलैंड का सामना वियतनाम से होगा।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS