खेल
इंटरकांटिनेंटल कप: तैयारी शिविर के लिए 35 संभावित खिलाड़ियों की घोषणा
By Swadesh | Publish Date: 11/6/2019 4:23:24 PM
इंटरकांटिनेंटल कप: तैयारी शिविर के लिए 35 संभावित खिलाड़ियों की घोषणा

नई दिल्ली। भारतीय सीनियर पुरुष राष्ट्रीय टीम के कोच इगोर स्टिमाक ने हीरो इंटरकांटिनेंटल कप के लिए 25 जून से आयोजित तैयारी शिविर के लिए 35 संभावित खिलाड़ियों की घोषणा कर दी है।  सूची में केंद्रीय डिफेंडर अनस एडाथोडीका का नाम भी शिमिल है, जिन्होंने एएफसी एशियन कप यूएई 2019 के बाद अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास की घोषणा की थी, हालांकि बाद में कोच स्टिमाक के आग्रह के बाद उन्होंने संन्यास लेने का फैसला बदल दिया।

 
अनस ने कहा, "कोच स्टिमाक ने मुझ पर अपना विश्वास दिखाया है और अब उनके विश्वास पर खरा उतरने की मेरी जिम्मेदारी है। कोच ने मुझे आगामी शिविर में शामिल होने के लिए कहा और मैं अभी शिविर में शामिल होने की प्रतीक्षा नहीं कर सकता।"
 
अनस ने कहा कि राष्ट्रीय टीम के लिए खेलते हुए मैंने जो सम्मान अर्जित किया, वह एक ऐसी चीज है, जिसने मुझे फिर से खेलने का आत्मविश्वास दिया है।
 
उन्होंने कहा कि फिलहाल, मैं केवल शिविर पर फोकस कर रहा हूं और संन्यास के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मेरा रास्ता जो भी हो, मैं इसे स्वीकार करूंगा।
 
संभावित 35 खिलाड़ियों की सूची इस प्रकार है-
गोलकीपर : गुरप्रीत सिंह संधू, अमरिंदर सिंह, कमलजीत सिंह, विशाल कैथ।
 
डिफेंडर : प्रीतम कोटल, निशू कुमार, राहुल भेक, सलाम रंजन सिंह,संदेश झिंगरन,आदिल खान, अनस एडाथोडीका, अनवर अली (जूनियर), सार्थक गोलुई, सुभाषिश बोस,नरेन्दर गहलोत।
 
मिडफील्डर : उदांता सिंह, जैकीचंद सिंह, ब्रैंडन फर्नांडिस, अनिरूद्ध थापा, रेनियर फर्नांडिस, प्रनय हल्दर, राउलीन बोर्गस, विनीत राय,सहाल अब्दुल, अमरजीत सिंह,  लल्लियनज़ुआला छांगते, मंदार राव देसाई, आशिक कुरुनियन,निखिल पुजारी, माइकल सोसाईराज।
 
फॉरवर्ड्स : बलवंत सिंह, सुनील छेत्री, जॉबी जस्टीन,फारूख चौधरी,मनवीर सिंह।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS