ब्रेकिंग न्यूज़
खेल
मिकी आर्थर को उम्मीद, विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेगी पाकिस्तानी टीम
By Swadesh | Publish Date: 24/6/2019 6:38:03 PM
मिकी आर्थर को उम्मीद, विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचेगी पाकिस्तानी टीम

लार्ड्स। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मिकी आर्थर ने उम्मीद जताई है कि उनकी टीम अगले तीन मैच जीतेगी और आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल के लिए क्वॉलीफाई करेगी।

दक्षिण अफ्रीका पर मिली 49 रनों की जीत के बाद आयोजित पत्रकारवार्ता में आर्थर ने कहा, "हम विश्व कप में बहुत मजबूती से खड़े हैं। हम अपने अगले तीन मैच जीतेंगे और सेमीफाइनल के लिए क्वॉलीफाई करेंगे। मुझे लगता है कि हमने अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया है।"
 
पाकिस्तान ने टूर्नामेंट में अच्छी गेंदबाजी की, उनकी बल्लेबाजी भी अच्छी थी लेकिन उनकी फील्डिंग टूर्नामेंट में स्तरीय नहीं रही है। पाकिस्तान ने टूर्नामेंट में कई कैच छोड़े हैं जिनमें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उनका आखिरी मैच भी शामिल है। 

आर्थर ने कहा कि पाकिस्तान अब तक तीनों विभागों (बल्लेबाजी, गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण) में अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रहा और अगर वे एक इकाई के रूप में खेलते हैं तो वे मैदान पर शानदार होंगे।
 
पाकिस्तान ने अपने विश्व कप अभियान में अब तक छह मैच खेले हैं और इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केवल दो मैच जीते हैं। वे टूर्नामेंट में पांच अंकों के साथ छठे स्थान पर हैं। तालिका की शीर्ष चार टीमें ही सेमीफाइनल के लिए क्वॉलीफाई करेंगी। पाकिस्तान 26 जून को अपने अगले मुकाबले में न्यूजीलैंड का सामना करेगी। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS