ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
यॉर्कशायर वाइकिंग्स से जुड़े विकेटकीपर निकोलस पूरन
By Swadesh | Publish Date: 28/6/2019 5:51:29 PM
यॉर्कशायर वाइकिंग्स से जुड़े विकेटकीपर निकोलस पूरन

लंदन। वेस्टइंडीज के युवा विकेटकीपर व बल्लेबाज निकोलस पूरन टी-20 ब्लास्ट के इस सत्र में यॉर्कशायर वाइकिंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे। 

इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेल चुके पूरन विदेशी खिलाड़ी के तौर पर वाइकिंग्स के लिए पांच मैच खेलेंगे। 
 
वाइकिंग्स से जुड़ने पर पूरन के कहा, "मैं यॉर्कशायर में शामिल होने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक नया और रोमांचक अनुभव होगा। मैं बस इस देश में आना चाहता हूं, मैं अपने अच्छे काम को जारी रखते हुए इस पूरे अनुभव से सीखूंगा।" 
 
पूरन ने कहा, "मैं यॉर्कशायर के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हूं। मैं जानता हूं कि मैं टीम की जीत में योगदान दे सकता हूं।" 
 
पूरन ने वेस्टइंडीज के लिए अब तक 8 एकदिनी मैच खेले हैं जिसमें 31.08 की औसत और 85.3 की स्ट्राइक रेट के साथ 191 रन बनाए हैं। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS