ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
हमारी किस्मत ने बिल्कुल साथ नहीं दिया: करुणारत्ने
By Swadesh | Publish Date: 29/6/2019 5:42:26 PM
हमारी किस्मत ने बिल्कुल साथ नहीं दिया: करुणारत्ने

चेस्टर ली स्ट्रीट| दक्षिण अफ्रीका के हाथों 9 विकेट से मिली करारी हार से निराश श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने कहा कि इस मैच में किस्मत ने उनकी टीम का साथ नहीं दिया। 

मैच के बाद करुणारत्ने ने कहा कि हमारी किस्मत ने बिल्कुल साथ नहीं दिया। हम जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तब विकेट काफी स्लो खेल रही थी और जब हम गेंदबाजी के लिए आए तो विकेट आसान हो गई। 
 
उन्होंने कहा कि हमारे लिए कुछ भी अच्छा नहीं रहा। हम हर विभाग में फेल रहे। टास हारे, खराब बल्लेबाजी की, कैच टपकाए और फिर खराब गेंदबाजी के कारण सिर्फ एक विकेट ले सके। 
 
श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवरों में 203 रन बनाए। जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने हाशिम अमला (नाबाद 80 और कप्तान प्लेसिस (नाबाद 96) की उम्दा पारियों की मदद से 37.2 ओवर में ही एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। 
 
उल्लेखनीय है कि श्रीलंका का यह सातवां मैच था। उसे तीन मैचो में हार और दो मैचों में जीत मिली है। उसके दो मैच रद्द हुए हैं। इस टीम के पास 6 अंक हैं और वह सातवें स्थान पर है। 
 
दूसरी ओर, विश्व कप में यह दक्षिण अफ्रीका का आठवां मैच था। उसे पांच मैचों में हार मिली है जबकि यह उसकी दूसरी जीत थी। दक्षिण अफ्रीका अंक तालिका में आठवें स्थान पर है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS