खेल
कबड्डी लीग: यूपी योद्धा के नए कप्तान बने नीतेश कुमार
By Swadesh | Publish Date: 16/7/2019 5:52:29 PM
कबड्डी लीग: यूपी योद्धा के नए कप्तान बने नीतेश कुमार

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग की टीम यूपी योद्धा ने लीग के सातवें संस्करण के लिए युवा डिफेंडर नीतेश कुमार को अपना नया कप्तान नियुक्त किया है। मंगलवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में उक्त घोषणा की गई। 20 वर्षीय नीतेश ने लीग के पिछले सत्र में 100 टैकल अंक अर्जित किये थे। जो कि लीग के किसी भी एक संस्करण में किसी भी खिलाड़ी द्वारा बनाए गए सर्वाधिक अंक हैं।

 
नीतेश को कप्तान बनाए जाने पर कोच अर्जुन सिंह ने कहा कि नीतेश युवा और ऊर्जावान होने के साथ एक बढ़ियां डिफेंस प्लेयर भी हैं। पिछले सत्र में उन्होंने 100 टैकल अंक अर्जित किये थे जो कि एक रिकॉर्ड है। उनके इसी प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।
 
कोच ने लीग के सातवें संस्करण में अपनी टीम को जीत का दावेदार बताते हुए कहा कि यूपी की टीम इस बार काफी संतुलित है। हमारे रेडिंग और डिफेंस दोनों मजबूत हैं। पिछले साल की अपेक्षा इस बार हमारी टीम काफी मजबूत है और हमें पूरा विश्वास है कि हम लीग के फाइनल में स्थान बनाएंगे। बता दें कि कबड्डी लीग के सातवें संस्करण में यूपी की टीम बंगाल वारियर्स के खिलाफ हैदराबाद में अपना पहला मुकाबले खेलेगी।

प्रो कबड्डी लीग के सातवें संस्करण के लिए यूपी योद्धा की टीम इस प्रकार है-
 
राइडर्स : अंकुश, आजाद सिंह, गुलविन सिंह, मोहम्मद मसूद करीम,मोनू गोयत, रिशंक देवडीगा,श्रीकांत जाधव,सुरेन्दर सिंह।
 
डिफेंडर्स : आशीष नागर, अमित नरवाल, अरकम शेख, नीतेश कुमार (कप्तान)।

ऑलराउंडर : गुरदीप, मोहसीन मगसोउदलोउजाफरी, नरेन्दर और सचिन कुमार।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS