ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
अल्टीमेट टेबल टेनिस लीग का तीसरा संस्करण 25 जुलाई से, विश्व भर से 36 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा
By Swadesh | Publish Date: 18/7/2019 6:15:30 PM
अल्टीमेट टेबल टेनिस लीग का तीसरा संस्करण 25 जुलाई से, विश्व भर से 36 खिलाड़ी लेंगे हिस्सा

नई दिल्ली। अल्टीमेट टेबल टेनिस का तीसरा संस्करण नई दिल्ली में 25 जुलाई से शुरू हो  रहा है जहां भारत के अलावा विश्व भर के कुल 36 खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। छह शहरों की टीमों के साथ बनी इस लीग में 11 ओल्म्पियन, दो यूथ ओल्म्पियन और कुल 25 राष्ट्रीय चैम्पियन शामिल हैं।

इस संस्करण के पहले मैच में साथियान गणनसेकरन की कप्तानी वाली मौजूदा विजेता दबंग दिल्ली टीटीसी नई टीम पुनेरी पल्टन से भिड़ेगी। दबंग की टीम में इस सीजन काफी मजबूत लग रही है। उसकी टीम में रोमानिया के बर्नाडेटे स्जोक्स (नंबर-19), स्वीडन के जोन पेरसन (नंबर-72) और भारत के उभरते हुए खिलाड़ी पार्थ विरमानी हैं।  पुनेरी पल्टन भी कमजोर नहीं है। उसके पास चीनी ताइपे के चुंग ची युआन (नंबर-28), के अलावा जर्मनी के सीनियर खिलाड़ी (नंबर-62) और भारत के शीर्ष खिलाड़ी अयहिका मुखर्जी, हरमीत देसाई हैं।
 
दूसरे दिन भी बेहतरीन मुकाबला होने की पूरी उम्मीद है। दूसरे दिन नई टीम चेन्नई लायंस जिनके पास भारत के प्रमुख खिलाड़ी 37 साल के अचंता शरथ कमल और जर्मनी के पेट्रिसा सोल्जा हैं, वह यू मुम्बा टीटी से भि़ड़ेगी। मुंबई की टीम में हांग कांग के डो होई केम (नंबर-12), भारत के प्रतिभाशाली खिलाड़ी मानव ठक्कर हैं।
 
कॉमनबेल्थ गेम्स-2018 में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारत की महिला खिलाड़ी मनिका बत्रा (नंबर-56), तीसरे दिन आरपी-एसजी मेवरिक्स कोलकाता की तरफ से उतरेंगी। कोलकाता की टीम जर्मनी के बेनेडिक्ट डुडा (नंबर-53), स्वीडन की माटिल्डा इखोल्म (नंबर-25) और भारत के सनिल शेट्टी हैं।
 
कोलकाता की टीम का सामना गोवा चैलेंजर्स से होगा। इस लीग में चीनी ताइपे के टॉप रैंक खिलाड़ी चेंग आई चिंग (नंबर-8) के अलावा भारत के अमलराज एंथोनी और स्पेन के अल्वारो रोबेल्स हैं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS