खेल
हिमा का प्रधानमंत्री मोदी को वादा, देश को और सम्मान दिलाने के लिए करूंगी कड़ी मेहनत
By Swadesh | Publish Date: 22/7/2019 6:45:56 PM
हिमा का प्रधानमंत्री मोदी को वादा, देश को और सम्मान दिलाने के लिए करूंगी कड़ी मेहनत

नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 19 दिनों के अंदर भारत को पांच स्वर्ण पदक दिलाने वाली युवा उड़नपरी हिमा दास ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से वादा किया है कि वह देश को और पदक जीताने के लिए कड़ी मेहनत करेंगी।

दरअसल 19 दिनों के अंदर 200 मीटर दौड़ में देश के लिए पांचवां स्वर्ण पदक जीतने पर प्रधानमंत्री मोदी ने हिमा को बधाई देते हुए  शनिवार को ट्विट कर कहा,  “बीते कुछ दिनों में हिमा की असाधारण सफलता पर देश को गर्व है। हर किसी को इस बात का गर्व है कि उन्होंने पांच आयोजनों में पांच स्वर्ण पदक जीते हैं। उन्हें बधाई और शुभकामनाएं।”
 
इसके बाद प्रधानमंत्री के ट्विट पर जवाब देते हुए हिमा ने लिखा, “धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर। मैं देश के लिए सम्मान हासिल करने की खातिर खूब मेहनत करुं गी।” बता दें कि प्रधानमंत्री से पहले इससे पहले हिमा को उनकी सफलता पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, महान क्रिकेट स्टार सचिन तेंदुलकर और कई अन्य खिलाड़ियों तथा राजनेताओं ने बधाई दी है।
 
उल्लेखनीय है कि हिमा ने 20 जुलाई को चेक गणराज्य में सीजन का सबसे तेज समय (52.90 सेकेंड) निकालते हुए नोव मेस्टो नाज मुतेजी ग्रां प्री में में 200 मीटर स्पर्धा में स्वर्ण जीता। इसके अलावा उन्होंने दो जुलाई को यूरोप में, सात जुलाई को कुंटो एथलेटिक्स मीट में, 13 जुलाई को चेक गणराज्य में ही और 17 जुलाई को टाबोर ग्रां प्री में अलग-अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण जीत चुकी हैं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS