खेल
कबड्डी लीग : दिल्ली के खिलाफ विजयी अभियान जारी रखना चाहेगा हरियाणा
By Swadesh | Publish Date: 27/7/2019 5:42:33 PM
कबड्डी लीग : दिल्ली के खिलाफ विजयी अभियान जारी रखना चाहेगा हरियाणा

मुम्बई। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सत्र में रविवार को हरियाणा स्टीलर्स की टीम अपने दूसरे मैच में दबंग दिल्ली केसी का सामना करेगी। इस मैच में जहां दबंग दिल्ली की नजरें जीत की हैट्रिक लगाने पर होगी तो वहीं धर्मराज चेरालाथन के नेतृत्व में खेल रही हरियाणा स्टीलर्स अपना विजयी अभियान जारी रखना चाहेगी। हरियाणा ने अपने पहले मैच में पुनेरी पल्टन को 34-24 से शिकस्त दी थी, जबकि दिल्ली ने तेलुगु टाइटंस को 34-33 और तमिल थलाइवाज को 30-29 से शिकस्त दी थी।  

 
दिल्ली के खिलाफ मैच को लेकर चेरालाथन ने कहा, "अच्छी शुरुआत से टीम को काफी फर्क पड़ता है। हमारे प्रमुख खिलाड़ी (विकाश कंडोला और प्रशांत कुमार राय) को पहले मैच के लिए आराम दिया गया था और अगर वे टीम में वापसी करते हैं तो हम आगामी मैचों में और भी बेहतर खेलेंगे।"
 
हरियाणा ने पिछले संस्करण में दिल्ली को तीन मैचों में से दो में शिकस्त दी थी। हरियाणा ने दिल्ली के खिलाफ क्रमश: 34-31 और 34-27  से जीत दर्ज की थी। हरियाणा की टीम इस बार भी वही प्रदर्शन दोहराना चाहेगी।
 
हालांकि, हरियाणा को मेराज शेख से सावधान रहना होगा। प्रो कबड्डी लीग में ईरान के मेराज सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर में से एक हैं और वह हरियाणा टीम के लिए गंभीर खतरा पैदा कर सकते हैं। पुनेरी पल्टन के खिलाफ हरियाणा का डिफेंस अच्छा था और दिल्ली के खिलाफ भी डिफेंस को अच्छा प्रदर्शन करना होगा।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS