खेल
मैरी कॉम ने प्रेसिडेंट कप में जीता स्वर्ण पदक
By Swadesh | Publish Date: 29/7/2019 11:13:31 AM
मैरी कॉम ने प्रेसिडेंट कप में जीता स्वर्ण पदक

लाबुआन बाजो (इंडोनेशिया)। छह बार की विश्व चैंपियन मुक्केबाज मैरी कॉम ने रविवार को यहां 23वें प्रेसिडेंट कप में 51 किग्रा वर्ग में स्वर्ण पदक अपने नाम किया।

फाइनल मुकाबले में मैरी कॉम ने ऑस्ट्रेलियाई मुक्केबाज एप्रिल फ्रैंक्स को 5-0 से हराकर स्वर्ण पदक पर कब्जा किया। स्वर्ण कप जीतने के बाद मैरी कॉम ने ट्वीट कर खुशी जाहिर करते हुए अपने कोच और सपोर्ट स्टाफ सहित खेल मंत्री और साई को धन्यवाद दिया। 
 
मैरी कॉम ने ट्वीट किया, इंडोनेशिया में आयोजित प्रेसिडेंट कप में मैंने अपने और देश के लिए स्वर्ण पदक जीता। जीत का मतलब यह होता है कि आप और आगे जाना चाहते हैं और अन्य लोगों की तुलना में कड़ी मेहनत करना चाहते हैं। मैं दिल से अपने बॉक्सिंग फेडेरेशन ऑफ इंडिया के कोच, सपोर्ट स्टाफ खेल मंत्री किरन रिजीजू और स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया को धन्यवाद देना चाहती हूं।
 
उल्लेखनीय है कि इससे पहले मैरी कॉम ने मई महीने में हुए इंडिया ओपन में भी स्वर्ण पदक जीता था। मैरी कॉम ने खुद का परीक्षण करने के उद्देश्य के तहत इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट में भाग लिया था, ताकि वह विश्व चैम्पियनशिप से पहले कुछ बाउट खेल सकें, जो सात से 21 सितंबर तक खेली जाएगी। मैरी कॉम ने पिछले साल दिल्ली में छठां विश्व खिताब जीता था। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS