ब्रेकिंग न्यूज़
करतारपुर कॉरिडोर: श्रद्धालुओं से शुल्क वसूलने पर अड़ा पाकिस्तान, भारत समझौते के लिए तैयारनक्सल प्रभावित क्षेत्र में तैनात जवानों के चलते हम सुरक्षित: अनुसुईया उइकेविचारधारा से सहमत नहीं लेकिन सावरकर की उपलब्धि को नकारा नहीं जा सकता : अभिषेक सिंघवीछत्तीसगढ़ सीडी कांड : ट्रायल कोर्ट में चल रही सुनवाई पर लगी रोकविराट कोहली के भाई-भाभी समेत कई वीआईपी ने किया मतदानफेसबुक पर ’रोहित’ बनकर अशफाक ने बढ़ाई थी कमलेश तिवारी से दोस्तीजम्मू-कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाने में पुलिस बलों का महत्वपूर्ण योगदान: अमित शाहभारत ने श्रृंखला में दूसरी बार दक्षिण अफ्रीका को दिया फॉलोआन
खेल
यू मुम्बा ने गुजरात फॉर्चून जाइयंट्स को 32-20 से हराया
By Swadesh | Publish Date: 3/8/2019 4:16:39 PM
यू मुम्बा ने गुजरात फॉर्चून जाइयंट्स को 32-20 से हराया

मुम्बई। यू मुम्बा ने गुजरात फॉर्चून जाइयंट्स को 32-20 से हराकर वीवो प्रो कबड्डी लीग के सातवें सत्र में एक बड़ी जीत हासिल की। मुम्बा के लिए सुरेंद्र सिंह ने शानदार हरफनमौला खेल दिखाया और 09 अंक बनाए। हैरत की बात यह थी कि सुरेंद्र जो एक डिफ़ेंडर है उन्होंने ने एक शानदार सूपर रेड भी पूरी की।

गुजरात के लिए यह इस सत्र की पहली हार थी। इस जीत से यू मुम्बा ने अपने घरेलू चरण की समाप्ति एक जीत से की।
 
इस मुकाबले में दोनो टीमों में काँटे की टक्कर रही और पहले 10 मिनट में स्कोर 4-4 की बराबरी पर रहा। यू  मुम्बा के लिए सुरेंद्र सिंह ने दो टैकल अंक बनाए। रोहित गुलिया ने दो रेड अंक गुजरात के लिए जोड़े।
 
अभिषेक सिंह ने 15वें मिनट में यू मुम्बा को 7-5 की बढ़त दिलायी जब उन्होंने एक डू और डाई रेड पूरी की।दोनो टीम के डिफ़ेन्स बेहतरीन फॉर्म में थे। सुरेंद्र सिंह ने पहले हाफ में  4 टैकल अंक बनाए। यू मुम्बा पहले हाफ के ख़त्म होने पर 9-7 से आगे थे।
 
गुजरात ने दूसरे हाफ के शुरुआत में एक सुपर टैकल मार के 9-9 की बराबरी की, पर यू मुम्बा ने गुजरात को ऑल आउट कर 15-9 की बढ़त हासिल कर ली। रोहित बालियाँ ने फिर एक सुपर रेड पूरी कर यू मुम्बा को 18-10 से आगे किया।
 
गुजरात ने चार लगातार अंक बना के मैच में वापसी की और स्कोर 18-14 हो गया, लेकिन यू मुम्बा ने मैच को एक मिनट में पलट दिया। सुरेंद्र सिंह ने एक शानदार सुपर रेड पूरी की और गुजरात फिर से ऑल आउट हो गए। यू मुम्बा 28-18 से आगे हो गए और मैच पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली और अंत में 32-20 से जीत हासिल की।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS