खेल
बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने खत्म की हड़ताल, बोर्ड ने मानी बड़ी मांगे
By Swadesh | Publish Date: 24/10/2019 12:33:50 PM
बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने खत्म की हड़ताल, बोर्ड ने मानी बड़ी मांगे

ढाका। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) द्वारा सभी बड़ी मांगे माने जाने के बाद बुधवार देर रात बांग्लादेशी क्रिकेटरों ने अपनी हड़ताल वापस ले ली है।
 
खिलाड़ियों के साथ बैठक के बाद बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने घोषणा की कि खिलाड़ियों के साथ सभी मसलों को सुलझा लिया गया है और खिलाड़ी शुक्रवार से नेशनल क्रिकेट लीग में वापस आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि इसके अलावा भारत के खिलाफ टी-20 और टेस्ट श्रृंखला के लिए तैयारी शिविर भी शुक्रवार से शुरू हो जाएगी।
 
हसन ने कहा कि बांग्लादेश प्रीमियर लीग के अगले संस्करण में फ्रेंचाइजी बेस्ड सिस्टम लागू रहेगा। इसके अलावा ढाका प्रीमियर लीग में खिलाड़ियों के लिए प्लेयर ट्रांसफर सिस्टम भी लागू रहेगा। 
 
बांग्लादेश के टी-20 और टेस्ट कप्तान शाकिब अल हसन ने कहा कि बोर्ड द्वारा खिलाड़ियों की अधिकतर मांगे मान ली गई हैं,जिसके बाद खिलाड़ियों ने अपनी हड़ताल खत्म कर दी है।
 
बता दें कि शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम और तमीम इकबाल जैसे वरिष्ठों खिलाड़ियों ने बेहतर वेतन और लाभ के लिए क्रिकेट के सभी गतिविधियों का बहिष्कार करने की घोषणा की थी और 21 अक्तूबर से हड़ताल पर चले गए थे। इन खिलाड़ियों के हड़ताल ने नवंबर में उनके भारत दौरे को संदेह में डाल दिया था। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS