ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
रजत शर्मा के बाद डीडीसीए के तीन और अधिकारियों ने दिया इस्तीफा
By Swadesh | Publish Date: 16/11/2019 4:18:00 PM
रजत शर्मा के बाद डीडीसीए के तीन और अधिकारियों ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष रजत शर्मा के इस्तीफे के तुरंत बाद कई अन्य सदस्यों ने भी शनिवार को अपने पदों से इस्तीफा दे दिया।

डीडीसीए के सूत्रों के अनुसार, इस्तीफा देने वाले अन्य सदस्यों में  मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) रविकांत चोपड़ा, जीएम क्रिकेट संचालन, क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के सदस्य यशपाल शर्मा और सुनील वालसन शामिल हैं।
 
इससे पहले आज रजत शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया और कहा कि उनका एकमात्र एजेंडा संघ का कल्याण था और प्रत्येक पहलू में पारदर्शिता थी,लेकिन डीडीसीए में ईमानदारी और पारदर्शिता के सिद्धांतों के साथ चलना संभव नहीं है, जिससे मैं किसी भी कीमत पर समझौता करने को तैयार नहीं हूं।
 
अपने त्याग पत्र में रजत शर्मा ने लिखा," जब मैंने अध्यक्ष के रूप में पदभार संभाला था, तब डीडीसीए के पास पैसे नहीं थे और अब हमारे पास लगभग 25 करोड़ रुपये का एक कोष है, मैं आपसे आग्रह करता हूं कि यह धन केवल क्रिकेट को बढ़ावा देने और क्रिकेटरों की मदद करने के लिए खर्च किया जाएगा।"
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS