Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
खेल
सैफ चैम्पियनशिप: भारत ने श्रीलंका को 12-0 से हराया
By Swadesh | Publish Date: 10/8/2018 12:46:29 PM
सैफ चैम्पियनशिप: भारत ने श्रीलंका को 12-0 से हराया

नई दिल्ली। भारतीय अंडर 15 महिला टीम और श्रीलंका के बीच खेले गए फुटबाल मैच में भारत ने श्रीलंका को 12-0 से हराकर अपने अभियान की शानदार शुरुआत की। भारतीय टीम ने पहले हाफ में छह और दूसरे हाफ में भी इतने ही गोल दागे। सिल्की देवी (पहले, 20वें और 44वें मिनट) ने हैट्रिक बनाई जबकि अविका सिंह (13वें और 58वें), सुनिता मु्ंडा (42वें और 79वें) और अंजू (87वें और 90वें) ने दो-दो गोल दागे। 

लिंडा कोम (छठे मिनट), किरन (72वें मिनट) और किरितिना देवी (47वें मिनट) ने एक-एक गोल किया। भारतीय कप्तान सिल्की ने पहले ही मिनट में बेहद करीब से गेंद को गोल के अंदर पहुंचाया। लिंडा ने छठे मिनट में भारत की बढ़त को दोगुना कर दिया।  अविका ने 13वें मिनट लंबी दूरी से भारत की ओर से तीसरा गोल दागा। सिल्की ने 20वें मिनट में अपना दूसरा गोल करके भारत को 4-0 से आगे किया।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS