ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
भारतीय मुक्केबाज अमित पांघल को सोना, देश के लिए गर्व का क्षण
By Swadesh | Publish Date: 1/9/2018 1:40:09 PM
भारतीय मुक्केबाज अमित पांघल को सोना, देश के लिए गर्व का क्षण

जकार्ता। एशियन गेम्स 2018 के 14वें दिन आज भारतीय मुक्केबाज अमित पांघल (49 किग्रा) ने मौजूदा ओलंपिक चैंपियन हसनब्वाय दुसमातोव को हराकर एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीता।

इस बार भारत के खिलाड़ियों ने एशियन गेम्स में शानदार प्रदर्शन किया है। अमित के स्वर्ण जीतने पर खेल मंत्री राज्यवर्द्धन राठौड़ ने ट्‌वीट कर अमित को बधाई दी है। उन्होंने ट्‌वीट किया - 14 स्वर्ण हो गये। अमित पांघल का स्वर्ण जीतना उपलब्धि। पूरे देश के लिए यह गर्व का क्षण।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS