ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
संन्यास ले चुके एबी डिविलियर्स की होगी मैदान पर वापसी, संभालेंगे टीम की कमान
By Swadesh | Publish Date: 16/10/2018 12:42:30 PM
संन्यास ले चुके एबी डिविलियर्स की होगी मैदान पर वापसी, संभालेंगे टीम की कमान

जोहानिसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका के स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को दक्षिण अफ्रीका के नए एमजांसी सुपर लीग टी20 टूर्नामेंट में 12 शीर्ष खिलाडिय़ों में शामिल किया गया है । दक्षिण अफ्रीका के छह और छह विदेशी खिलाड़ियों को मारकी खिलाड़ी चुना गया ।

 
इंग्लैंड के वनडे कप्तान इयोन मोर्गन, जासन राय और डेविड मालान, वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और ड्वेन ब्रावो और अफगानिस्तान के रशीद खान प्रमुख विदेशी खिलाडिय़ों में शामिल हैं। जोहानिसबर्ग में बुधवार को होने वाले ड्राफ्ट में छह टीमों में इन खिलाड़ियों को खरीदने की होड़ रहेगी।   
 
 
इस साल की शुरूआत में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले डिविलियर्स टीशवाने स्पार्टन्स की अगुवाई करेंगे । राष्ट्रीय कप्तान फाफ डु प्लेसिस पार्ल राक्स टीम में , हाशिम अमला डरबन हीट, जेपी डुमिनी केपटाउन ब्लिट्ज, कागिसो रबाडा जोजी स्टार्स और इमरान ताहिर नेल्सन मंडेला बे जाइंट्स टीम में होंगे । लीग 15 नवंबर से 16 दिसंबर के बीच खेली जायेगी ।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS