ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
सुपर सिक्स राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट चैम्पियनशिप शुक्रवार से शुरू होगी
By Swadesh | Publish Date: 17/10/2018 1:14:19 PM
सुपर सिक्स राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट चैम्पियनशिप शुक्रवार से शुरू होगी

ग्वालियर। फिजीकली चैलेन्जड क्रिकेट एसोशिएशन फॉर इंडिया के संयोजन तथा आईटीएम यूनिवर्सिटी के सौजन्य से तीन दिवसीय सुपर सिक्स राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट चैम्पियनशिप का आयोजन किया जा रहा है, जिसका शुभारंभ शुक्रवार 19 अक्टूबर को ग्वालियर के आईटीएम यूनिवर्सिटी स्टेडियम में होगा। प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश की दिव्यांग क्रिकेट टीम सहित देश के प्रमुख 6 राज्यों की टीमे भाग ले रही है। 

 
निशक्तजन खेल एवं कल्याण समिति के सचिव संजय सिंह तोमर ने बताया कि फिजीकली चैलेन्जड क्रिकेट एसोशिएशन फॉर इंडिया, हरियाणा के संयोजन में सुपर सिक्स राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट चैम्पियनशिप 2018 का आयोजन ग्वालियर स्थित आईटीएम यूनिवर्सिटी में किया जाएगा। इस तीन दिवसीय राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन 21 अक्टूबर को किया जाएगा। राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट प्रतियोगिता में देश के प्रमुख 6 राज्यों जम्मू एण्ड कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, हिमांचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश एवं मेजबान मध्यप्रदेश की टीमें भाग ले रही हैं। प्रतियेागिता के सफल आयोजन के लिए तैयारियां की जा रही हैं। इस प्रतियेागिता में टी-20 फार्मेट के आधार पर 20-20 ओवर के मैच होंगेे।
 
इस प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश की टीम भी भाग लेगी, जिसमें प्रदीप सिंह भदौरिया (कप्तान), सचिन सिसोदिया (उप कप्तान), संजय पाल, संजीव शर्मा, हृदेश सिंह, मनमोहन सिंह गिल, रामनिवास गुर्जर, गोविंद सिंह भदोरिया, असलीन भाटिया, योगेंद्र सिंह भदोरिया, मनीष खटीक, गोपाल सिंह, शिवम राठौर, सूरजभान शर्मा आदि खिलाड़ी अपने खेल का प्रदर्शन करेंगे।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS