ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
व्हालीबॉल प्रतियोगिता की उपविजेता टीम ने खेल संचालक से की भेंट
By Swadesh | Publish Date: 17/10/2018 4:46:23 PM
व्हालीबॉल प्रतियोगिता की उपविजेता टीम ने खेल संचालक से की भेंट

भोपाल। मध्यप्रदेश के कटनी शहर में गत 11 से 14 अक्टूबर तक खेली गई 45वीं राज्य स्तरीय जूनियर बालक एवं बालिका वर्ग व्हालीबॉल प्रतियोगिता में रीजनल कोचिंग सेंटर (आरसीसी) भोपाल की बालक एवं बालिका वर्ग की टीमें उप विजेता बनी। आरसीसी भोपाल की दोनों टीमों के खिलाडिय़ों ने बुधवार को भोपाल पहुंचकर खेल और युवा कल्याण संचालक डॉ. एसएल थाउसेन से भेंट की। खेल संचालक ने खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी।

 
प्रतियोगिता के बालक वर्ग में आरसीसी भोपाल की टीम ने पहले और दूसरे मैच में क्रमश: रीवा और जबलपुर को परास्त किया। जबकि क्वार्टर फाइनल मुकाबले में कटनी को और सेमीफाइनल मुकाबले में इंदौर को हराकर फाइनल में जगह बनाई। फाइनल मुकाबले में ग्वालियर की टीम विजेता और आरसीसी भोपाल की टीम को उप विजेता के खिताब से नवाजा गया। इसी तरह प्रतियोगिता के बालिका वर्ग में आरसीसी भोपाल की टीम ने पहले और दूसरे मुकाबले में क्रमश: ग्वालियर और होशंगाबाद को हराया। जबकि सेमीफाइनल में उज्जैन की टीम को शिकस्त दी। फाइनल मुकाबले में जबलपुर की टीम विजेता और आरसीसी भोपाल की टीम उप विजेता बनी।
 
गौरतलब है कि टीटी नगर स्टेडियम में संचालित रीजनल कोचिंग सेंटर के खिलाड़ी व्हालीबॉल प्रशिक्षक प्रणव मजूमदार, श्रद्धा पाटील और जयक्रत नेगी से व्हालीबॉल खेल का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS