ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
उसेन बोल्ट ने आस्ट्रेलियाई फुटबाल क्लब मरीनर्स के प्रस्ताव को ठुकराया
By Swadesh | Publish Date: 2/11/2018 2:08:22 PM
उसेन बोल्ट ने आस्ट्रेलियाई फुटबाल क्लब मरीनर्स के प्रस्ताव को ठुकराया

सेंट्रल कोस्ट। आठ बार के ओलंपिक चैंपियन उसेन बोल्ट ने आस्ट्रेलियाई फुटबाल क्लब सेंट्रल कोस्ट मरीनर्स के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। साथ ही उन्होंने इस क्लब के साथ प्रशिक्षण भी छोड़ दिया है। 

 
बोल्ट पेशेवर फुटबॉलर बनने के सपने को पूरा करने के लिए ‘ए लीग’ (ऑस्ट्रेलियाई घरेलू लीग) की इस टीम के साथ अगस्त में ट्रायल के तौर पर जुड़े थे। क्लब पिछले दो माह से बोल्ट के साथ करार की कोशिश कर रहा था।
 
बोल्ट के साथ बेहतर करार के लिए मरीनर्स क्लब को अच्छे साझेदार की जरूरत थी लेकिन वह ऐसे साझेदार को ढूंढ पाने में असफल रहा।
 
एक बयान में बोल्ट ने कहा, “मैं मरीनर्स क्लब, प्रबंधन, स्टॉफ और खिलाड़ियों का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने इस क्लब में रहने के दौरान मेरा साथ दिया। मैं क्लब को सफलता के लिए शुभकामनाएं देता हूं।”
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS