खेल
आईपीएल के अगले सत्र में दिल्ली के लिए खेलेंगे शिखर धवन
By Swadesh | Publish Date: 5/11/2018 5:47:51 PM
आईपीएल के अगले सत्र में दिल्ली के लिए खेलेंगे शिखर धवन

नई दिल्ली। भारतीय टीम के बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी संस्करण में दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलते नजर आएंगे। धवन पहले सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते थे। उन्हें एक ट्रेड डील के जरिए हैदराबाद से दिल्ली डेयरडेविल्स में शिफ्ट किया गया है। धवन के बदले दिल्ली के तीन खिलाड़ी विजय शंकर, शहबाज नदीम और अभिषेक शर्मा हैदराबाद सनराइजर्स के लिए खेलेंगे। 

 
उल्लेखनीय है कि वर्ष 2008 में हुए आईपीएल के पहले सत्र में शिखर धवन दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए ही खेले थे। धवन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए छह साल तक खेले। वर्ष 2014 में उन्होंने टीम की कप्तानी भी की थी और 2016 में हैदराबाद को चैंपियन बनाने के पीछे धवन का बहुत बड़ा हाथ था। धवन ने आईपीएल में अब तक 143 मैचों में 33.26 की औसत से 4,058 रन बनाए हैं।
 
धवन को टीम में शामिल करने को लेकर दिल्ली डेयरडेविल्स के डायरेक्टर पार्थ जिंदल ने कहा कि शिखर को आईपीएल का बहुत बड़ा अनुभव है और दिल्ली डेयरडेविल्स में उनके आने से टीम को बहुत ज्यादा फायदा होगा। दिल्ली के प्रशंसकों को यहां के लोकल लड़कों को खेलता देखना बहुत पसंद है और हमें उम्मीद हैं कि शिखर धवन जैसे खिलाड़ियों के टीम में आने से दिल्ली के प्रशंसकों को इस सत्र में खूब खुशियां मिलेंगी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS