ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
बांग्लादेश दौरे से बाहर हुए जेसन होल्डर
By Swadesh | Publish Date: 14/11/2018 3:09:06 PM
बांग्लादेश दौरे से बाहर हुए जेसन होल्डर

पोर्ट ऑफ स्पेन। भारत के हाथों मिली हार को वेस्टइंडीज की टीम अभी भुला भी नहीं पाई थी कि उसे एक और झटका लग गया है। वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर कंधे में चोट के कारण बांग्लादेश दौरे से बाहर हो गए हैं। उन्हें इस चोट से उबरने में कम से कम चार सप्ताह का समय लगेगा।

 
वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) जॉनी ग्रेव ने एक बयान में बताया कि जेसन को कंधे की चोट है। वह नवम्बर से दिसम्बर की अवधि में कंधे की अपनी चोट का इलाज कराएंगे। चार सप्ताह बाद फिर से वह टीम की ओर से खेल पाएंगे।
 
बता दें कि होल्‍डर हाल में भारत में संपन्‍न श्रृंखला के दौरान भी इस समस्‍या से जूझ रहे थे। ग्रेव ने कहा कि हमारी मेडिकल टीम को चिंता थी, कि बांग्लादेश दौरे में गेंदबाजी करने से उनकी चोट और ज्यादा बढ़ सकती है। इसलिए हमने उन्हें बांग्लादेश ना भेजने का फैसला लिया है और बारबाडोस में ही फिजियोथेरेपी और रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरने को कहा है। 
 
बांग्लादेश दौरे से हटने को लेकर जेसन होल्डर ने कहा कि मैं निश्चित रूप से निराश हूं कि बांग्लादेश का दौरा नहीं कर पा रहा हूं। फिर भी मेडिकल टीम की सलाह के आधार पर हमें लगा कि यह मेरे कंधे की चोट से निपटने के लिए इलाज का सबसे अच्छा तरीका हैं।
 
वेस्टइंडीज टीम बांग्‍लादेश के खिलाफ दो टेस्‍ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला खेलेगी। श्रृंखला का पहला मैच 22 नवंबर से खेला जाएगा। उल्लेखनीय है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल में वेस्टइंडीज को दो मैचों की टेस्‍ट श्रृंखला में 2-0, पांच एकदिनी मैचों की श्रृंखला में 3-1 और तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला में 3-0 से हराया था। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS