Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पीएमओ प्रवक्ता जगदीश ठक्कर का निधन, प्रधानमंत्री ने परिजनों से मुलाकात कर जताया शोकशिक्षा ही अच्छे व्यक्ति व समाज के निर्माण की आधारशिला-राष्ट्रपति कोविंदसुप्रीम कोर्ट ने केरल के 'लव जिहाद' मामले में एनआईए की रिपोर्ट लौटाईअन्याय, भेदभाव के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी एनएपीएम : ऊषाजम्मू एवं कश्मीर विस को भंग करने के राज्यपाल के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका खारिजनिजामुद्दीन दरगाह के गर्भगृह में प्रवेश की अनुमति देने संबंधी याचिका पर नोटिसनिजामुद्दीन दरगाह के गर्भगृह में प्रवेश की अनुमति देने संबंधी याचिका पर नोटिसलोकपाल के सेलेक्शन पैनल में विपक्ष के नेता को शामिल करने के लिए याचिका
खेल
आईपीएल 2019 : मुम्बई ने रोहित शर्मा सहित 18 खिलाड़ियों को बरकरार रखा
By Swadesh | Publish Date: 15/11/2018 5:35:45 PM
आईपीएल 2019 : मुम्बई ने रोहित शर्मा सहित 18 खिलाड़ियों को बरकरार रखा

मुम्बई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2019 के लिए मुम्बई इंडियंस ने 18 खिलाड़ियों को अपने साथ बरकरार रखा और 10 खिलाड़ियों के साथ करार खत्म कर लिया है, जिसमें 1 कैप्ड,पांच अनकैप्ड और चार अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल हैं।

 
मुम्बई इंडियंस ने अपने साथ रोहित शर्मा, हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, जसप्रीत बुमराह, मयंक मारकंडे, आदित्य तारे, ईशान किशन, राहुल चाहर, अनुकुल रॉय, सूर्य कुमार यादव, सिद्धेश लाड, क्विंटन डी कॉक, कायरन पोलार्ड, बेन कटिंग, मिशेल मैक्लेनाघन, एडम मिलने और जेसन बेहरेंडोर्फ को बरकरार रखा है। रोहित शर्मा अगले सत्र में भी कप्तान की भूमिका में रहेंगे। 
 
मुम्बई ने दक्षिण अफ्रीका के जॉन पॉल डुमिनी, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस, बांग्लादेश के मुस्तफिजुर रहमान और श्रीलंका के स्पिन गेंदबाज अकिला धनंजय के साथ करार खत्म कर दिया है। इसके अलावा भारतीय खिलाड़ियों में मुम्बई ने सौरभ तिवारी,प्रदीप सांगवान, शरद लुम्बा, ताजिंदर सिंह ढिल्लोन, मोहसीन खान और एमडी निधेश के साथ भी करार खत्म कर दिया है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS