खेल
रैकिंग टेनिस टूर्नामेन्ट विजेता सारा ने की खेल संचालक से भेंट, दी बधाई
By Swadesh | Publish Date: 21/11/2018 3:46:48 PM
रैकिंग टेनिस टूर्नामेन्ट विजेता सारा ने की खेल संचालक से भेंट, दी बधाई

भोपाल। चंडीगढ़ में 12 से 16 नवम्बर तक आयोजित राष्ट्रीय रैकिंग टेनिस टूर्नामेंट में विजेता रही भोपाल की सारा यादव ने बुधवार को भोपाल पहुंचकर खेल एवं युवा कल्याण संचालक डॉ. एसएल थाउसेन से भेंट की। इस दौरान खेल संचालक ने सारा को विजेता का खिताब जीतने पर बधाई दी। 

बता दें कि भोपाल के टीटी नगर स्टेडियम की डे बोर्डिंग खिलाड़ी सारा यादव ने चंडीगढ़ में हुए राष्ट्रीय रैकिंग टेनिस टूर्नामेंट में अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन करते हुए जहां बालिका एकल वर्ग में विजेता का खिताब जीता वहीं बालिका युगल वर्ग के फायनल मुकाबले में भी विजेता बनकर प्रदेश का गौरव बढ़ाया। सारा ने एकल मुकाबले में चंडीगढ़ की खिलाड़ी काव्या साहनी को सीधे सेटों में 6-2 और 6-3 से मात देकर विजेता का खिताब अर्जित किया। 
 
इसी तरह टूर्नामेन्ट के युगल फायनल मुकाबले में सारा यादव ने चंडीगढ़ की खिलाड़ी प्रिंकल सिंह के साथ शानदार प्रदर्शन करते हुए चंडीगढ़ की खिलाड़ी काव्या और बैंगलरू की खिलाड़ी शरन्या की जोड़ी को कड़ी टक्कर देकर 6-2, 6-2 से परास्त किया और विजेता का खिताब अपने नाम किया। विजेता खिलाड़ी सारा को ट्राफी एवं सम्मान निधि से पुरस्कृत किया गया। विजेता खिलाड़ी सारा ने बुधवार को भोपाल में खेल संचालक से भेंट कर उन्हें चंडीगढ़ में हासिल उपलब्धि से अवगत कराया। खेल संचालक ने सारा यादव के प्रदर्शन की सराहना की और उनके विजेता बनने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बधाई दी। इस अवसर पर संयुक्त संचालक बीएस यादव, टेनिस कोच कल्पना तिवारी एवं सारा यादव के पिता जी भी मौजूद थे।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS