खेल
शेनझेन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सातवें संस्करण में हिस्सा लेंगी शारापोवा
By Swadesh | Publish Date: 27/11/2018 3:39:30 PM
शेनझेन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सातवें संस्करण में हिस्सा लेंगी शारापोवा

फ्लोरिडा। रूस की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा शेनझेन ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सातवें संस्करण में हिस्सा लेंगी। महिला टेनिस एसोसिएशन (डब्ल्यूटीए) ने इसकी पुष्टि की। शारापोवा ने पांच बार इस चैम्पियनशिप का खिताब जीता है। शारापोवा के अलावा वर्ष 2017 की फ्रैंच ओपन विजेता जेलेना ओस्टापेंको और पूर्व डब्ल्यूटीए वर्ल्ड नंबर चार कैरोलीन गार्सिया भी शेनझेन ओपन में हिस्सा लेंगी। 

 
इसके अलावा चीन की वैंग ज़िनयू और वांग ज़ियू की जोड़ी भी इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेगी। इन दोनों ने जूनियर महिला युगल विम्बलडन का खिताब जीता था। वहीं वांग ज़ियू ने अमेरिकी ओपन 2018 के जूनियर महिला एकल का खिताब अपने नाम किया था। वह यह खिताब जीतने वाली पहली चाइनीज खिलाड़ी हैं। शेनझेन ओपन के सातवें संस्करण का आयोजन 29 दिसम्बर से पांच जनवरी तक चीन के शेनझेन में किया जाएगा। 
 
टूर्नामेंट के निदेशक लुइज़ कार्वाल्हो ने कहा कि शेनझेन ओपन के जरिये सभी प्रशंसकों को एक सप्ताह बेहद ही रोमांचक टेनिस देखने को मिलेगा। वहीं, चीनी टेनिस एसोसिएशन के डिप्टी चेयरमैन लियू वेनबिन ने कहा कि हर साल शेनझेन ओपन चीन के टेनिस विकास का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा है। टूर्नामेंट के पहले वर्ष जब चीनी टेनिस स्टार ली ना ने खिताब जीता, तो प्रशंसकों ने इस प्रतियोगिता को तहे दिल से स्वीकारा और इसके बाद यह प्रतियोगिता देश में काफी लोकप्रिय हो गई। 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS