ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
घरेलू दर्शकों को निराश नहीं करेंगे : दबंग दिल्ली कोच
By Swadesh | Publish Date: 29/11/2018 3:20:41 PM
घरेलू दर्शकों को निराश नहीं करेंगे : दबंग दिल्ली कोच

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी के छठे संस्करण में दबंग दिल्ली की टीम घरेलू दर्शकों के सामने खेलने के लिए तैयार है। दिल्ली की टीम 30 नवम्बर से 6 दिसम्बर तक यहां त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में होने वाले घरेलू चरण के लिए बिल्कुल तैयार है।

घरेलू चरण को लेकर दिल्ली के मुख्य कोच कृष्ण कुमार हुड्डा ने कहा कि टीम घरेलू मैदान पर मुकाबले के लिए तैयार है और इस बार दिल्ली के प्रशंसकों को निराश नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले मैचों में हमारे रेडर्स ने अच्छा प्रदर्शन किया है, हालांकि डिफेंस की गलती के कारण चार मैचों में हमें काफी नजदीकी हार का सामना करना पड़ा। वर्ना हालात कुछ और होते। 
 
उन्होंने कहा कि घरेलू मैदान पर हमें घरेलू दर्शकों का समर्थन मिलेगा। यह हमारे लिए खास है। हमें शत प्रतिशत उम्मीद है कि कबड्डी लीग में इस बार हम अपने पुराने इतिहास को जरूर बदलेंगे।
 
टीम के कप्तान जोगिंदर नरवाल ने घरेलू चरण के बारे में बात करते हुए कहा कि टूर्नामेंट का दिल्ली चरण मेरे लिए घर वापसी की तरह है। मैं अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेलने के लिए वाकई बड़ा इच्छुक हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि उनके वफादार समर्थन के बल पर हम जिताऊ प्रदर्शन कर सकेंगे और उन्हें खुश होने के कई मौके देंगे। 
उन्होंने कहा कि लीग में हमें चार मैचों में नजदीकी हार मिली है। जो काफी निराशाजनक है। हालांकि इसे पीछे छोड़ते हुए हमारा लक्ष्य सभी छह घरेलू मैच जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचना है। 
 
दबंग दिल्ली ने कबड्डी लीग के छठे संस्करण में अब तक कुल 13 मैच खेले हैं, जिसमें से पांच में दिल्ली की टीम को जीत मिली है और सात मैचों में हार व एक मैच ड्रा रहा है। जोन ए की अंकतालिका में दिल्ली की टीम 34 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS