खेल
क्रिकेट में इंद्रावती फाइटर व कूकानार ने मारी बाजी
By Swadesh | Publish Date: 29/11/2018 4:11:52 PM
क्रिकेट में इंद्रावती फाइटर व कूकानार ने मारी बाजी

जगदलपुर। युवा क्रिकेट क्लब द्वारा लालबाग मैदान में आज आयोजित लीग-20 मैच में इंद्रावती फाइटर ने जगदलपुर वारियर्स पर जीत दर्ज की। टॉस जीतकर वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। कप्तान अक्की और शशिकांत बल्लेबाजी करने मैदान में उतरे। दोनों बल्लेबाजो ने पहले ओवर में पांच रन जुटाए। ओपनर अक्की 18 रन बनाकर लावेश के शिकार बने। 30 रन पर टीम का दूसरा विकेट गिरा। शशिकांत छह गेंद पर छह रन बनाकर पवेलियन चले गए। निर्धारित ओवर में 81 रन के स्कोर पर टीम आलआउंट हो गई।

 
सात बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी न छू सके। प्रेम ने चार ओवर में 16 रन देकर चार विकेट लिया। वहीं टिंकू ने तीन विकेट लिए।लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंद्रावती फाइटर ने 9.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। ओपनर मनीष ने 29 बाल पर 28 रन बनाए। सुकलधर 21 गेंद पर 35 रन बनाकर नाबाद रहे। मैन ऑफ द मैच टिंकू को घोषित किया गया। 
 
दूसरे मैच में कूकानार नाइट राइडर ने राजपुताना को पराजित किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए नाइट राइडर की टीम निर्धारित ओवर में पांच विकेट खोकर 198 रन बनाए। शंकर ने 73 रन बनाए। राजपुताना के बालर शुभम पटेल ने एक विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजपुताना की टीम 131 रन ही बना सकी। 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS