ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
चोटिल हुए पृथ्वी शॉ, पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे
By Swadesh | Publish Date: 30/11/2018 11:49:03 AM
चोटिल हुए पृथ्वी शॉ, पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे

सिडनी। भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छह दिसम्बर से शुरू हो रहे चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। शॉ ऑस्ट्रेलिया एकादश के खिलाफ चार दिवसीय अभ्यास मैच के तीसरे दिन चोटिल हो गए हैं। तीसरे दिन फील्डिंग के दौरान पृथ्वी शॉ के बाएं पैर के एंगल में चोट लग गई है।

 
मिडविकेट बाउंड्री पर खड़े पृथ्वी ने एक कैच पकड़ने की कोशिश की जिसमें उनका एंगल मुड़ गया और वो दर्द से कराहते हुए गिर पड़े। इसके बाद टीम फिजियो दौड़े-दौड़े आए और उन्हें उठाया। टीम फिजियो अपने कंधे पर इस युवा खिलाड़ी को उठा कर लेकर गए, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। अब ऐसे में पृथ्वी शॉ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में होने वाले पहले टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे। 
 
उल्लेखनीय है कि शॉ ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पदार्पण श्रृंखला में जोरदार खेल दिखाया था। उन्होंने अपने पहले ही मैच में शतक जमाया था। अगर शॉ इस बड़ी चोट की वजह से नहीं खेल पाते हैं तो फिर केएल राहुल और मुरली विजय की जोड़ी पहले टेस्ट में पारी की शुरूआत करेगी।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS