खेल
स्मिथ, वॉर्नर की गैरमौजूदगी के बावजूद ऑस्ट्रेलिया मजबूत : रहाणे
By Swadesh | Publish Date: 4/12/2018 5:09:27 PM
स्मिथ, वॉर्नर की गैरमौजूदगी के बावजूद ऑस्ट्रेलिया मजबूत : रहाणे

एडिलेड। छह दिसम्बर से शुरू हो रहे चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला पहले भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज अजिंक्या रहाणे ने कहा कि स्मिथ, वॉर्नर की गैरमौजूदगी के बावजूद ऑस्ट्रेलियाई टीम मजबूत है।

 
रहाणे ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में वो ताकत है कि वो भारतीय टीम पर हावी हो सकती है। रहाणे ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कहा, 'मुझे लगता है कि कोई भी टीम जब अपने घर में खेलती है तो वह अच्छा महसूस करती है। मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम सीरीज जीत की प्रबल दावेदार है। हम उन्हें किसी भी हालत में हल्के में नहीं ले सकते। ये सच है कि उन्हें स्मिथ और वॉर्नर की कमी खलेगी, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो कमजोर हैं।'
 
रहाणे ने आगे कहा, 'आप ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाजी आक्रमण देखिए। वो शानदार है। मेरे ख्याल से आपको टेस्ट जीतने के लिए अच्छे गेंदबाजी आक्रमण की जरूरत है। इसलिए मुझे लगता है कि ऑस्ट्रेलिया जीत की दावेदार है।' वैसे, टीम इंडिया के गेंदबाजी आक्रमण ने विदेशों में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन बल्लेबाजों ने काफी निराश किया। रहाणे का फॉर्म भी चिंता का विषय रहा। उन्होंने 2018 में 15 पारियों में 29.66 की औसत से रन बनाए। उल्लेखनीय है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला मैच छह दिसम्बर को एडिलेड में खेला जाएगा।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS