ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
टेस्ट क्रिकेट में कोहली की बादशाहत, विलियमसन से मिल रही कड़ी चुनौती
By Swadesh | Publish Date: 20/12/2018 3:59:30 PM
टेस्ट क्रिकेट में कोहली की बादशाहत, विलियमसन से मिल रही कड़ी चुनौती

दुबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली गुरुवार को जारी ताजा आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में शीर्ष पर बरकरार हैं। कोहली को दूसरे स्थान पर काबिज न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन से कड़ी चुनौती मिल रही है।

 
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में कोहली ने 123 रनों की शानदार पारी खेली, जिसकी बदौलत उन्हें 14 अंक हासिल हुए। कोहली के कुल 934 अंक हो गए हैं। दूसरे स्थान पर काबिज विलियमसन के 915 अंक हैं। 
 
भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत को 11 स्थानों का फायदा हुआ है। पंत 48वें स्थान पर हैं। वहीं भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज व उपकप्तान अजिंक्या रहाणे 15वें स्थान पर हैं। न्यूजीलैंड के टॉम लाथम नाबाद 264 रन की अपनी पारी के कारण 15 पायदान की छलांग लगाकर कैरियर की सर्वश्रेष्ठ 22वीं रैंकिंग पर पहुंच गए हैं। 
 
गेंदबाजों की ताजा रैंकिंग में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी 11वें स्थान पर पहुंचे हैं। ऑस्ट्रेलिया स्पिन गेंदबाज और पर्थ टेस्ट में मैन ऑफ द मैच रहे नाथन लियॉन कैरियर की सर्वश्रेष्ठ सातवीं रैंकिंग पर आ गए हैं। जोश हेजलवुड दो पायदान चढ़कर नौंवें और मिशेल स्टार्क एक पायदान चढ़कर 15वें स्थान पर हैं। गेंदबाजों की सूची में कागिसो रबाडा (882) शीर्ष पर हैं, जबकि इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन(874) दूसरे स्थान पर बरकरार हैं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS