ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
मेरी पहली प्राथमिकता फिट रहना है: राफेल नडाल
By Swadesh | Publish Date: 1/1/2019 3:05:44 PM
मेरी पहली प्राथमिकता फिट रहना है: राफेल नडाल

ब्रिस्बेन। स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने आज कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता फिट रहना है। 32 वर्षीय नडाल ने नवंबर में अपने टखने का आपरेशन करवाया और तीन सप्ताह पहले ही उन्होंने अभ्यास शुरू किया है। उन्होंने कहा " मेरा लक्ष्य मैं जो कुछ कर रहा हूं उसमें खुश रहना और जिस भी सप्ताह मैं खेल रहा हूं उसमें प्रतिस्पर्धी बने रहना है।"

नडाल सितंबर में अमेरिकी ओपन के सेमीफाइनल में जुआन मार्टिन डेल पोत्रो के खिलाफ मैच से हट गये थे। इसके बाद उन्होंने किसी बड़े टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया है। नडाल पिछले सप्ताह अबुधाबी में प्रदर्शनी प्रतियोगिता के शुरूआती दौर में खेले थे जहां उन्हें दक्षिण अफ्रीका के केविन एंडरसन से हार का सामना करना पड़ा था। 
 
सत्रह बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन ने कहा कि वह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि साल भर फिट रहे हैं ताकि लंबे समय तक खेलना जारी रख सकें। नडाल ने कहा कि मैं पिछले साल की तरह चोटों से परेशान नहीं होना चाहता हूं क्योंकि अगर आप लगातार दो साल तक चोटों से जूझते हैं तो इससे आप मानसिक तौर पर भी कमजोर हो जाते हैं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS