खेल
भारत के खिलाफ पहले एकदिनी के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित
By Swadesh | Publish Date: 11/1/2019 4:33:04 PM
भारत के खिलाफ पहले एकदिनी के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित

सिडनी। भारत के खिलाफ 12 जनवरी से शुरू हो रहे तीन मैचों की एकदिनी शृंखला के पहले मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित कर दी गई है। पहले एकदिनी मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम तीन तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतरेगी। टीम में आठ साल बाद तेज गेंदबाज पीटर सिडल की वापसी हुई है। उनके साथ जे. रिचर्डसन और जेसन बेहरेनडॉर्फ दो अन्य तेज गेंदबाज होंगे। वहीं, स्पिन विभाग की जिम्मेदारी नाथन लियोन संभालेंगे। उन्हें एडम जम्पा के ऊपर तरजीह दी गई है।

 
सिडल को टीम में शामिल किए जाने पर फिंच ने कहा कि सिडल ने पिछले कुछ सालों में बिग बैश में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने बाहर बैठकर अपनी क्षमताओं को बढ़ाया है। वे टीम में स्थान बनाने के हकदार थे।
 
पहले एकदिनी में फिंच के साथ एलेक्स करी पारी की शुरुआत करेंगे। टीम में मैक्सवेल और मार्क्स स्टोइनिस के रूप में दो हरफनमौला खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। शृंखला का पहला मैच 12 जनवरी को सिडनी, दूसरा 15 जनवरी को एडिलेड और तीसरा और आखिरी मैच 18 जनवरी को में खेला जाएगा।
 
पहले एकदिनी के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम इस प्रकार है-
एरोन फिंच(कप्तान), एलेक्स करी(विकेटकीपर), उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मार्क्स स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, नाथन लियोन, पीटर सिडल, जे. रिचर्डसन, जेसन बेहरेनडॉर्फ।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS