खेल
न्यूजीलैंड दौरे पर गई भारतीय टीम से जुड़ेंगे हार्दिक पांड्या
By Swadesh | Publish Date: 25/1/2019 1:06:40 PM
न्यूजीलैंड दौरे पर गई भारतीय टीम से जुड़ेंगे हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली। हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड दौरे पर गई भारतीय टीम से जुड़ेंगे, जबकि केएल राहुल भारतीय ए टीम में शामिल होंगे। भारतीय ए टीम तिरूवनंतपुरम में इंग्लैंड लॉयन्स के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला खेल रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उक्त जानकारी दी। 

 
एक टीवी टॉक शो में महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी के कारण दोनों खिलाड़ियों को अस्थायी तौर पर निलंबित कर दिया गया था। इसके बाद गुरूवार को प्रशासकों की समिति ने दोनों खिलाड़ियों पर से निलंबन हटा दिया था। 
 
बीसीसीआई के अनुसार हार्दिक पांड्या को टीम में शामिल करने के लिए न्यूजीलैंड भेजा जा रहा है,जबकि राहुल इंग्लैंड लॉयंस के खिलाफ बाकी बचे तीन मैचों के लिए भारतीय ए टीम में शामिल होंगे। 
 
उल्लेखनीय है कि इन दोनों को टॉक शो 'कॉफी विद करण' में महिलाओं पर की गई विवादास्पद टिप्पणी के बाद जांच होने तक निलंबित कर दिया गया था। इस कार्यक्रम के दौरान पांड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध होने का दावा किया और यह भी बताया कि वह इस मामले में अपने परिजनों के साथ भी खुलकर बात करता है। राहुल अपने संबंधों के बारे में जवाब देने में हालांकि अधिक संयमित दिखे।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS