ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
नेपाल ने भारतीय महिला फुटबॉल टीम को 2-1 से हराया
By Swadesh | Publish Date: 12/2/2019 1:49:55 PM
नेपाल ने भारतीय महिला फुटबॉल टीम को 2-1 से हराया

भुवनेश्वर। भारतीय महिला फुटबॉल टीम को कलिंगा स्टेडियम में चल रहे हीरो गोल्ड कप के अपने दूसरे मैच में नेपाल के हाथों 2-1 से हार का सामना करना पड़ा।

 
मैच के चौथे मिनट में ही नेपाली फारवर्ड सबित्रा भंडारी ने गोल कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। सबित्रा ने इस गोल के दो मिनट बाद ही दूसरा गोल दाग कर नेपाल की बढ़त 2-0 कर दी। मैच के 83 वें मिनट में रतनबाला देवी ने गोल कर भारत का खाता खोला और स्कोर 2-1 हो गया और यही स्कोर निर्णायक साबित हुआ। 
 
म्यांमार 2 मैचों में 6 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है, जबकि भारत और नेपाल 3-3 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर हैं। ईरान को अपना खाता खोलना बाकी है।
 
भारतीय महिला टीम 13 फरवरी को ग्रुप स्टेज के अपने अंतिम मैच में म्यांमार का सामना करेगी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS