ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
हॉकी इंडिया ने राष्ट्रीय शिविर के लिए की 34 खिलाड़ियों की घोषणा
By Swadesh | Publish Date: 16/2/2019 3:09:30 PM
हॉकी इंडिया ने राष्ट्रीय शिविर के लिए की 34 खिलाड़ियों की घोषणा

नई दिल्ली। हॉकी इंडिया ने मलेशिया में 23 मार्च से शुरू हो रहे 28वें सुल्तान अजलान शाह कप की तैयारियों के लिए शनिवार को सीनियर पुरूष राष्ट्रीय शिविर के लिए 34 खिलाड़ियों की घोषणा की। यह प्रशिक्षण शिविर बेंगलुरु के भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) केन्द्र में 18 फरवरी से शुरू होगा। शिविर का समापन 18 मार्च को होगा।

 
हॉकी इंडिया ने महीनेभर चलने वाले इस शिविर में हॉकी पुरुष विश्व कप 2018 में हिस्सा लेने वाली भारतीय टीम में सभी 18 खिलाड़ियों को शामिल किया है।
 
इस सूची में जोहोर कप की रजत पदक विजेता भारतीय टीम के शिलानंद लाकड़ा, सुमन बेक, मनदीप मोर, यशदीप सिवाच, विशाल अंतिल और गुरसाहबजीत सिंह को भी शामिल किया गया है। इन सभी खिलाड़ियों ने ओडिशा हॉकी पुरुष विश्व कप 2018 की तैयारियों के लिए आयोजित 34 सदस्यीय शिविर में हिस्सा लिया था। 

शिविर में शामिल होने वाले 34 खिलाड़ी इस प्रकार हैं-
गोलकीपर : पीआर श्रीजेश,सूरज करकेरा और कृष्ण बहादुर पाठक। 
डिफेंडर्स : हरमनप्रीत सिंह, गुरिंदर सिंह, वरुण कुमार, कोथाजीत सिंह खडंगबम, सुरेन्दर कुमार,अमित रोहिदास, जरमनप्रीत सिंह, प्रदीप सिंह, सुमन बेक, मनदीप मोर, बीरेंद्र लाकरा और रूपिंदर पाल सिंह।
 
मिडफिल्डर्स : मनप्रीत सिंह, चिंगलेनसाना सिंह कंगूजम,सुमित, सिमरनजीत सिंह, यशदीप सिवाच, नीलकंठ शर्मा, हार्दिक सिंह, ललित कुमार उपाध्याय, विवेक सागर प्रसाद और विशाल अंतिल।
 
फॉरवर्ड्स : आकाशदीप सिंह, रमनदीप सिंह, गुरजंत सिंह,मनदीप सिंह, दिलप्रीत सिंह, सुमित कुमार, गुरसाहबजीत सिंह, शिलानंद लाकड़ा और एसवी सुनील। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS