ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
श्रीलंकाई टीम में अकिला धनंजय की हुई वापसी, आईसीसी ने लगाया था प्रतिबंध
By Swadesh | Publish Date: 19/2/2019 1:34:44 PM
श्रीलंकाई टीम में अकिला धनंजय की हुई वापसी, आईसीसी ने लगाया था प्रतिबंध

कोलंबो। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा गेंदबाजी एक्शन को मंजूरी मिलने के बाद स्पिन गेंदबाज अकिला धनंजय को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी पांच मैचों की एकदिनी श्रृंखला के लिए श्रीलंकाई टीम में शामिल किया गया है। 

 
पिछले साल छह से 10 नवंबर तक इंग्लैंड के खिलाफ गाले में खेले गए टेस्ट मैच के दौरान संदिग्ध गेंदबाजी एक्शन की शिकायत पर 25 वर्षीय धनंजय पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में गेंदबाजी करने से निलंबित कर दिया गया था। बाद में पिछले साल 23 नवंबर को ब्रिस्बेन में उनकी गेंदबाजी एक्शन का स्वतंत्र मूल्यांकन किया गया था। मूल्यांकन के बाद उनकी गेंदबाजी एक्शन को आईसीसी ने मंजूरी दे दी। 
 
धनंजय के अलावा बल्लेबाज उपुल थरंगा और बायें हाथ के तेज गेंदबाज इशुरू उडाना को भी एकदिनी टीम में शामिल किया गया है। पूर्व कप्तान दिनेश चांदीमल, जिन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में टीम में शामिल नहीं किया गया था, को भी टीम में शामिल किया गया है।
 
श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मार्च से 16 मार्च तक पांच एकदिनी मैचों की श्रृंखला खेली जाएगी।
 
 
दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए श्रीलंकाई टीम इस प्रकार है-
 
लसिथ मलिंगा (कप्तान), अविष्का फर्नांडो,उपुल थरंगा, निरोशन डिकवेला (उपकप्तान),कुशल परेरा, कुशल मेंडिस, धनंजय डी सिल्वा, थिसारा परेरा, अकिला धनंजय, एंजेलो परेरा, ओशाडा फर्नांडो, कामिंडु मेंडिस, प्रियमल परेरा, इशुरू उडाना, विश्वा फर्नांडो, कासुन राजिथा और लक्षन संदकन। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS