ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला से बाहर हुईं हरमनप्रीत कौर
By Swadesh | Publish Date: 21/2/2019 11:55:15 AM
इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला से बाहर हुईं हरमनप्रीत कौर

नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की उपकप्तान हरमनप्रीत कौर इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गई हैं। न्यूजीलैंड दौरे से वापस आने के बाद प्रशिक्षण सत्र के दौरान हरमनप्रीत के टखने में चोट लग गई थी। हरमनप्रीत की जगह अब हरफनमौला खिलाड़ी हरलीन देओल को टीम में शामिल किया गया है। 

 
हरमनप्रीत दर्द के कारण टीम प्रशिक्षण सत्र में पूरी तरह से भाग नहीं ले पाई और अब उन्हें चिकित्सा के लिए बेंगलुरु के रिहैब सेंटर में भेजा गया गया है। 
 
इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के लिए चयनकर्ताओं ने टीम की कमान मिताली राज को सौंपी गई है। श्रृंखला के तीनों मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जाएंगे। ये एकदिनी आईसीसी महिला चैम्पियनशिप का हिस्सा हैं। मैच 22, 25 और 28 फरवरी को खेले जाएंगे। 
 
इंग्लैंड के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है-
 
मिताली राज (कप्तान), झूलन गोस्वामी, स्मृति मंधाना, जोमिमा रोड्रिगेज, दीप्ति शर्मा, तान्या भाटिया (विकेटकीपर), आर.कल्पना (विकेटकीपर), मोना मेशराम, एकता बिष्ट, राजेश्वरी गायकवाड़, पूनम यादव, हरलीन देओल, शिखा पांडेय, मान्सी जोशी और पूनम राउत।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS