ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
खेल
इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंची एंजेलिक केर्बर
By Swadesh | Publish Date: 15/3/2019 4:49:04 PM
इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंची एंजेलिक केर्बर

कैलिफोर्निया। जर्मनी की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी एंजेलिक केर्बर इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं। केर्बर ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अमेरिकी दिग्गज वीनस विलियम्स को शिकस्त देकर अंतिम चार में जगह बनाई। केर्बर ने वीनस को सीधे सेटों में 7-6(3), 6-3 से हराकर अपने करियर में तीसरी बार इंडियन वेल्स के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। सेमीफाइनल में केर्बर का सामना स्विट्ज़रलैण्ड की बेलिंडा बेनसिच से होगा।

जीत के बाद केर्बर ने कहा कि मुझे लगता है कि विलियम्स ने आज वास्तव में बेहतरीन खेल दिखाया। मेरे लिए अपना खेल और लय हासिल करना वास्तव में कठिन था। विंबलडन चैंपियन केर्बर और विलियम्स के बीच अब तक आठ मुकाबले हुए हैं, जिनमें से केर्बर ने पांच में जीत दर्ज की है।
केर्बर ने कहा कि मैं वास्तव में पहले सेट में अपनी लय खोजने की कोशिश कर रही थी लेकिन यह इतना आसान नहीं था। वीनस के खिलाफ खेलना हमेशा कठिन होता है। मुझे यह पता है। मैं एक कठिन मैच की उम्मीद कर रहा था। मुझे खुशी है कि मैंने पहला सेट जीता और फिर दूसरे सेट में बेहतर खेल का प्रदर्शन किया। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS