खेल
सुल्तान अजलान शाह कप में स्वर्ण जीतना हमारा लक्ष्य : मनप्रीत
By Swadesh | Publish Date: 18/3/2019 2:05:15 PM
सुल्तान अजलान शाह कप में स्वर्ण जीतना हमारा लक्ष्य : मनप्रीत

बेंगलुरु। भारतीय पुरुष हॉकी टीम मलेशिया के इपोह में 23 मार्च से होने वाले 28 वें सुल्तान अजलान शाह कप 2019 में हिस्सा लेने के लिए रविवार देर रात बेंगलुरु से रवाना हो गई। रवाना होने से पहले भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने कहा कि उनकी टीम की लक्ष्य इस प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक हासिल करना है। 

उन्होंने कहा कि यह सत्र का पहला टूर्नामेंट है और स्वाभाविक रूप से हम सकारात्मक शुरुआत करने के लिए काफी उत्सुक हैं। हमारा लक्ष्य इस टूर्नामेंट में स्वर्ण पदक हासिल करना है।
 
मनप्रीत ने कहा कि इस प्रतियोगिता के जरिए हमें ओडिशा में होने वाले एफआईएच मेन्स सीरीज फाइनल 2019 की तैयारियों में मदद मिलेगी। हमने शिविर में वास्तव में कड़ी मेहनत की है।
 
सुल्तान अजलान शाह कप में भारतूय टीम 23 मार्च को जापान के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इस मैच को लेकर कप्तान ने कहा कि हम टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में एशियाई खेलों के चैंपियंस जापान से खेलेंगे और हमें उन्हें हराने की पूरी कोशिश करनी होगी। हमारे पास टीम में बहुत सारे युवा खिलाड़ी हैं। यह उनके और हमारे लिए एक बहुत बड़ी परीक्षा होगी। इसके बाद भारतीय टीम अपने दूसरे मैच में 24 मार्च को कोरिया और 26 मार्च को एशियन खेलों की रजत पदक विजेता मलेशिया से भिड़ेगी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS