खेल
दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं: धवन
By Swadesh | Publish Date: 18/3/2019 2:58:18 PM
दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बनकर उत्साहित हूं: धवन

नई दिल्ली। भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुए एकदिनी श्रृंखला के बाद अपने आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ गए हैं। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सत्र के लिए खुद को तैयार करने के लिए दिल्ली कैपिटल्स द्वारा आयोजित एक टी-20 मैच में भी भाग लिया।

 
धवन ने कहा कि यह मेरे लिए दूसरे घर जैसा है और मैं आईपीएल के आगामी सत्र के लिए दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूं। आईपीएल के 10वें सत्र के बाद वापस अपने गृह शहर वापस आना मेरे लिए एक बहुत ही सुखद अहसास है।
 
उन्होंने कहा कि फिरोजशाह कोटला स्टेडियम मेरे शुरुआती दिनों से ही मेरा घरेलू मैदान रहा है और मैं टीम के लिए प्रदर्शन करने की पूरी कोशिश करूंगा, क्योंकि मैं परिस्थितियों और पिचों को अच्छी तरह से जानता हूं। इसके अलावा मैं अपने युवा खिलाड़ियों को इस तरह के बड़े टूर्नामेंट में खेलने के दबाव की आदत डालने में मदद करना चाहूंगा और उम्मीद है कि मैं मैदान पर अपनी क्षमताओं का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए उन्हें प्रोत्साहित कर सकूंगा।
 
धवन ने टीम में एक सही संतुलन रखने के महत्व पर भी बात की। उन्होंने कहा कि दिल्ली इस साल एक बेहतरीन टीम बनाने में कामयाब रही हैं। हमारी टीम इस साल बहुत संतुलित है क्योंकि हमारे पास अच्छे ऑलराउंडर, स्पिनर और बल्लेबाज हैं। 
 
दिल्ली की टीम आईपीएल 12 में 24 मार्च को मुम्बई इंडियंस के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS